trendingPhotosDetailhindi4078457

Actress Anushka Sharma: तो ऐसे अनुष्का शर्मा पोहा-जलेबी खाकर भी नहीं बढ़ने देती वेट, ये है एक्ट्रेस का फिटनेस रूल

Anushka Sharma इन दिनों विराट कोहली के साथ इंदौर पहुंची हुई है. वह यहां के मशहूर व्यंजनों का आनंद ले रही हैं.

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) मध्यप्रदेश में पोहा जलेबी का आनंद ले रही है. इसके बाद भी एक्ट्रेस अपना वजन नहीं बढ़ने देती. इसका फंडा भी उन्होंने खुद अपने इंस्टा पर फोटो पोस्ट कर बताया है. इतना ही नहीं यहां अनुष्का ने इंदौरी कचौड़ी का स्वाद भी लिया है. अनुष्का एक मार्च को इंदौर में होने वाले इंडिया ऑस्ट्रेलिया के मैच को देखने के लिए पहुंची हुई है. 

 

1.खाने पीने के साथ रखती है वर्कआउट का ध्यान

खाने पीने के साथ रखती है वर्कआउट का ध्यान
1/4

अनुष्का इंदौर के व्यंजनों का स्वाद लेने के साथ ही वर्कआउट का भी पूरा ध्यान रखती है. वह जितना कैलोरी बढ़ाती हैं. उन्हें बर्न करने के लिए अगले दिन जिम में उतना ही ज्यादा पसीना भी बहाती है.



2.एक्ट्रेस ने सेल्फी में दिखाया वर्कआउट

एक्ट्रेस ने सेल्फी में दिखाया वर्कआउट
2/4

एक्ट्रेस ने खाने का जिक्र करने के साथ ही वर्कआउट सेल्फी भी पोस्ट की. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. उनके फोटो के पीछे वर्कआउट मशीन को देखा जा सकता है. 



3.जिम में बिताती हैं अच्छा खासा समय

जिम में बिताती हैं अच्छा खासा समय
3/4

अनुष्का शर्मा अपने काम के साथ ही जिम और योगा में भी अच्छा खासा समय बीताती हैं. स्लिम ट्रिम दिखने वाली अनुष्का के पीछे उनका घंटों पसीना बहाना भी है, जिसके चलते ज्यादा खाने का पर भी वह इसका असर अपने वेट पर नहीं पड़ने देती.



4.इंदौर में विराट और अनुष्का

इंदौर में विराट और अनुष्का
4/4

इंदौर में अनुष्का और विराट कोहली दोनों एक साथ है. यहां विराट प्रैक्टिस कर घंटों पसीना बहा रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा भी यहां के व्यंजनों का स्वाद चखने के साथ ही वर्कआउट कर रही हैं. 



LIVE COVERAGE