trendingPhotosDetailhindi4044328

Raksha Bandhan Fashion Tips: एथनिक कपड़ों में जबरदस्त दिखेंगे भाई-बहन, ये हैं कुछ Trending आइडियाज

Raksha Bandhan पर भाई बहन दोनों ही खूबसूरत दिखना चाहते हैं और दोनों ही एक दूसरे के लिए खास होते हैं. ऐसे में अगर इंडियन कपड़ें पहने तो ज्यादा अच्छे लगेंगे. आईए हमारे पास कुछ ड्रेसिंग आइडियाज हैं जो आपके काम आ सकते हैं

  •  
  • |
  •  
  • Aug 10, 2022, 02:29 PM IST

डीएनए हिंदी: रक्षा बंधन (Raksha Bandhan 2022) एक ऐसा त्योहार है जिसमें बहुत शोर शराबा नहीं होता और लोग घर में परिवार के साथ बहुत ही खूबसूरती और अपनेपन के साथ इस त्योहार को सेलेब्रेट करते हैं. इस दिन भाई बहन कुछ अच्छे और नए कपड़े पहनकर तैयार होते हैं और ज्यादातर दोनों ही एथनिक (Ethnic Wear) कपड़े पहनते हैं, जिसमें उनका लुक इंडियन (Indian Look in Raksha Bandhan) लगे. तो चलिए आपकी कंफ्यूजन भी दूर कर देते हैं और आपको आइडियाज देते हैं कि आप क्या पहन सकते हैं (Raksha Bandhan Fashion Tips)

 

1.भाई-बहन का सरप्राइज गिफ्ट

भाई-बहन का सरप्राइज गिफ्ट
1/6

कई बार भाई बहन को सरप्राइज गिफ्ट देते हैं तो कई बार बहन भाई को कुछ गिफ्ट देता है और वही ड्रेस दोनों त्योहार के दिन पहनते हैं. 



2.गोल घेर वाली चूरीदार 

गोल घेर वाली चूरीदार 
2/6

आप गोल घेर यानी अंब्रेला स्टाइल की चूरीदार पहन सकती हैं, लड़कियों पर यह आउटफिट बहुत अच्छी लगेगी. इसमें आजकल डार्क कलर काफी चल रहे हैं और जिसमें काफी घेर होता है. 
 



3.हल्के काम वाली ड्रेस 

हल्के काम वाली ड्रेस 
3/6

आप चाहें तो सिंगल पीस या फिर हल्की रंग की कुर्ती डाल सकती हैं. यह भी आप पर अच्छी लगेगी. आप इसमें एलिगेंट और खूबसूरत लगेंगी. 
 



4.साड़ी पहनें

साड़ी पहनें
4/6

आप साड़ी भी पहन सकती हैं, इसमें भी आप खूबसूरत लगेंगी. पिंक कलर की साड़ी पहनने से आप एक एक्ट्रेस जैसी लगेंगी. आप किसी भी रंग की साड़ी और गोल गले का ब्लाउज पहन सकती हैं. 



5.कुर्ता पायजामा

कुर्ता पायजामा
5/6

अगर भाईयों की बात करें तो वह कुर्ता पायजामा पहन सकते हैं. इसमें उनका लुक बहुत ही अच्छा आएगा. इंडियन ड्रेस में यह सबसे अच्छा ऑपशन है. लड़कों को अगर हल्का रंग पसंद है तो वो भी पहन सकते हैं वरना डार्क करल ज्यादा अच्छा लगता है 
 



6. कोटी वाली जैकेट 

 कोटी वाली जैकेट 
6/6

आप चाहें तो कुर्ते पर या फिर शर्ट पर कोटी डाल सकते हैं.कोटी वाली ड्रेस बहुत ही अच्छी लगती है, यह ज्यादा हेवी नहीं होती और आपका लुक कैजुअल लगता है 
 



LIVE COVERAGE