trendingPhotosDetailhindi4030801

Himanshi Khurana की सिम्पल,स्टाइलिश और ग्लैमरस साड़ी है सॉलिड हेड टर्नर

Himanshi Khurana ने साड़ी में कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को देखते ही आप भी हो जाएंगे साड़ी के सुपर फैन!

सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर काफी सक्रिय रहने वाली हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. लोगों को उनका यूनिक ड्रेसिंग सेंस बहुत पसंद है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ग्रीन कलर की साड़ी में तस्वीरें शेयर की जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साड़ी के ऊपर उन्होंने एक कोट भी पहना जो उनके लुक को और ग्लैमरस बना रहा है. आइए देखते हैं हिमांशी खुराना का ग़ज़ब का साड़ी लुक...

1.सिल्क की साड़ी पहन ढाया कहर 

सिल्क की साड़ी पहन ढाया कहर 
1/5

हिमांशी खुराना की सिम्पल सी ग्रीन कलर की साड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है. उन्होंने डिजाइनर और हैवी साड़ी पहनने से बजाए सिम्पल बाॅडर वाली साड़ी पहनना पसंद किया. ऐसा क्लासी लुक लेने के लिए आप भी कुछ इस तरह की साड़ी पहन सकते हैं. (Photo Credit: Himanshi Khurana/Instagram)



2.कोट ने एड किया लुक में ग्लैम फ़ैक्टर

कोट ने एड किया लुक में ग्लैम फ़ैक्टर
2/5

हिमांशी ने साड़ी के ऊपर मैचिंग कोट भी पहना जो बहुत अच्छा लुक दे रहा है.  कोट की फ्लोरल स्लीव बहुत बढ़िया लग रही हैं. (Photo Credit: Himanshi Khurana/Instagram)



3.साड़ी के साथ पहने खूबसूरत इयररिंग्स

साड़ी के साथ पहने खूबसूरत इयररिंग्स
3/5

हिमांशी ने साड़ी के साथ हैवी इयररिंग्स पहने, हैवी इयररिंग्स की खासियत यह होती है कि उसके किसी भी और गहने की ज़रुरत नहीं पड़ती है और लुक कम्पलीट हो जाता है. (Photo Credit: Himanshi Khurana/Instagram)



4.हमेशा की तरह रखा लाइट मेकअपट

हमेशा की तरह रखा लाइट मेकअपट
4/5

हिमांशी आमतौर पर लाइट मेकअप में नजर आती हैं. साड़ी के साथ भी उन्होंने लाइट मेकअप रखा.  ब्राउन लिप्सटिक, मसकारा और फेस मेकअप कर वह बेहद प्यारी लग रही हैं. (Photo Credit: Himanshi Khurana/Instagram)



5.साड़ी के साथ आप भी पहन सकते हैं कोट

साड़ी के साथ आप भी पहन सकते हैं कोट
5/5

स्टाइलिश लुक लेने के लिए आप भी साड़ी के साथ कोट पहन सकते हैं. आजकल यह ट्रेंडिंग है. हर साड़ी के साथ अलग-अलग तरह का कोट इस्तेमाल होता है. जरूरी है कि आपके कोट और साड़ी का कांबिनेशन एक साथ अच्छा लगे. (Photo Credit: Himanshi Khurana/Instagram)



LIVE COVERAGE