trendingPhotosDetailhindi4032452

Photos में देखें Manushi Chhillar का किलर लुक! ट्राउजर-टॉप में नजर आईं बेहद खूबसूरत

Manushi Chhillar ने हाल ही में ट्राउजर-टाॅप में फोटोज शेयर की हैं. उनके इस लुक से आप भी अपना स्टाइल बना सकते हैं.

मिस वर्ल्ड बन चुकी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) का ड्रेसिंग सेंस बहुत अच्छा है. फिर चाहे कोई इवेंट हो, शो या फोटो शूट, वह हर बार एक अलग लुक में नजर आती हैं.  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनका सिम्पल आउटफिट बहुत दमदार है.  क्लासी और कम्फर्टेबल लुक से आप भी मानुषी से इंस्पायर हो सकते हैं. आइए जानते हैं मानुषी के लुक (Manushi Chhillar Outfit) की खासियत के बारे में. 

1. मानुषी का बेहद खूबसूरत आउटफिट

 मानुषी का बेहद खूबसूरत आउटफिट
1/5

मानुषी छिल्लर का व्हाइट साटन क्रॉप टाॅप ब्लू कलर के साटन ट्राउजर के साथ बहुत अच्छा लग रहा है. ट्राउजर -टाॅप एक दूसरे को कम्पलीट कर रहे हैं.  इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. (Photo Credit: Manushi Chhillar/Instagram)



2.कुछ ऐसा है टाॅप का स्टाइल 

कुछ ऐसा है टाॅप का स्टाइल 
2/5

मानुषी का टाॅप बहुत स्टाइलिश है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. हाई नेक, कट स्लिव्स और बैक में नोड वाला यह टाॅप शानदार लुक दे रहा है. (Photo Credit: Manushi Chhillar/Instagram)



3.खूबसूरत ब्रेस्लेट 

खूबसूरत ब्रेस्लेट 
3/5

ट्राउजर - टाॅप के साथ मानुषी ने हाथ में ब्रेस्लेट पहना है जो इस लुक के साथ सूट कर रहा है. वहीं उन्होंने एक हाथ में 2 रिंग भी पहनी हैं जो खास स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर उभर रही हैं. (Photo Credit: Manushi Chhillar/Instagram)



4.खास मेकअप

खास मेकअप
4/5

मानुषी ने सिल्वर आई शेडो, शार्प कंटोर, हाइलाइटर और ब्राउन लिप शेड का इस्तेमाल किया है. उनका यह मेकअप इस ड्रेस के साथ परफेक्ट लग रहा है. उन्होंने हेयरस्टाइल भी सिम्पल ही रखा है. (Photo Credit: Manushi Chhillar/Instagram)



5.आप भी अपना सकते हैं ये स्टाइल

आप भी अपना सकते हैं ये स्टाइल
5/5

इस तरह का लुक कम्फर्टेबल भी होता है और क्लासी भी. ऐसे में पार्टी,  डेट और आउटिंग के लिए भी इस तरह का ट्राउजर-टॉप पहना जा सकता है. (Photo Credit: Manushi Chhillar/Instagram)



LIVE COVERAGE