trendingPhotosDetailhindi4066116

Bikini Controversy: दीपिका पादुकोण से पहले भी भगवा ड्रेस में ये एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं रोमांस, शाहरुख भी थे साथ

Besharam Rang : दीपिका पादुकोण से पहले सुष्मिता सेन, रवीना टंडन माधुरी दीक्षित समेत कई अन्य एक्ट्रेसेस ने भी भगवा रंग के ड्रेस में रोमांस कर चुकी हैं

डीएनए हिंदी: Pathan bikini colour Controversy- हाल ही में रिलीज हुए 'पठान' (Pathaan) फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' (Besharam Rang) को लेकर बवाल मचा हुआ है. इस गाने में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है. बवाल दीपिका पादुकोण के बिकनी नहीं बल्कि उसके भगवा रंग को लेकर हो रहा है.

इस गाने में भगवा रंग है और गाने के बोल हैं 'बेशरम रंग'. ऐसे में इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर पठान फिल्म को बायकॉट करने का मुहिम छिड़ गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं? दीपिका पादुकोण से पहले भी कई एक्ट्रेसेस  फिल्मों में भगवा ड्रेस पहन रोमांस करती हुई नजर आई हैं? अगर नहीं तो एक नजर डालिए इन तस्वीरों पर.. 

1.सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन
1/6

Sushmita Sen: फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' तो आपने देखा ही होगा. इस फ़िल्म के एक गाने 'लगा रे प्रेम रोग' में सुष्मिता सेन ने भगवा साड़ी पहन कर सलमान खान के साथ रोमांस किया था. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.



2.माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित
2/6

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित फिल्म 'बेटा' के गाने 'धक धक करने लगा' में भगवा कपड़ों में नजर आई थीं. इस हिट गाने को आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस गाने के बाद से माधुरी दीक्षित को धक धक गर्ल के नाम से भी पुकारा जाने लगा. 



3.रवीना टंडन

रवीना टंडन
3/6


Raveena Tandon: फिल्म 'मोहरा' के 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर रवीना टंडन ने भगवा ड्रेस में अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया था. ये गाना उस समय बहुत ज्यादा हिट और पॉपुलर हुआ था. 
 



4.कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ
4/6

katrina kaif: रवीना टंडन के बाद फिल्म 'सूर्यवंशी'  के रीमेक गाने 'टिप टिप बरसा पानी' में भी कैटरीना कैफ भगवा साड़ी पहनकर अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं.



5.काजोल

काजोल
5/6

Kajol: फिल्म 'दिलवाले' में काजोल भगवा साड़ी में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं. ये गाना भी काफी हिट हुआ था. जिसे लोगों ने उस समय खूब प्यार दिया था. 
 



6.दिशा पटानी

दिशा पटानी
6/6

Disha Patani: सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी एक्ट्रेस दिशा पटानी भगवा साड़ी पहन कर सलमान खान के साथ डांस करती हुई दिखी थीं.



LIVE COVERAGE