trendingPhotosDetailhindi4077312

Holi 2023: Siddharth Malhotra और Kiara Advani के अलावा ये सितारे भी मनाएंगे शादी के बाद अपनी पहली होली

First Holi of Bollywood Celebrities: इस साल सिद्धार्थ, कियारा, रणबीर, आलिया, अथिया और केएल राहुल जैसे कई सितारे शादी के बाद अपनी पहली होली मनाएंगे.

डीएनए हिंदी: अभी होली आने में देरी है पर भारत के बाजारों में होली की रौनक साफ देखने को मिल रही है. भारत के हर छोटे से लेकर बड़े बाजारों में होली से जुड़े सामानों की लाइन ही लग गई है. एक ओर आम जनता होली को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं वहीं फिल्म जगत से लेकर और खेल जगत के लोग भी होली के रंग में खुदको रंगने से रोक नहीं पा रहे. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि साल 2022 और 2023 में कई सारे सेलेब्रिटीज ने शादी की गांठ बांधी, एक साथ सात फेरे लिए और जीवन भर साथ निभाने की कसमें भी खाई.  इन सभी सितारों के लिए उनकी शादी के बाद ये पहली होली होगी इसलिए वे भी अपनी इस होली (first holi of celebrities after marriage) को लेकर काफी सारी तैयारियों में जुट गए हैं आइए हम आपको बताते हैं इस साल किन स्टार्स की शादी के बाद पहली होली होगी.

1.First holi Sidharth Malhotra and Kiara Advani

First holi Sidharth Malhotra and Kiara Advani
1/6

शादी के बाद पहली होली मनाने वाली सेलेब जोड़ी में सबसे पहला नाम सिद्धार्थ और कियारा आडवानी का आता है जिन्होंने 7 फरवरी 2023 को एक साथ 7 फेरे लिए थे. इस इस रोमांटिक जोड़ी के लिए होली (first holi of celebrities after marriage) इसलिए भी खास होगी क्योंकि सिद्धार्थ पंजाबी परिवार से हैं और पंजाबियों में होली-दिवाली जैसे त्योहारों को काफी धूम-धड़ाके के साथ मनाया जाता है.



2.First holi Athiya shetty and KL Rahul

First holi Athiya shetty and KL Rahul
2/6

2015 में हीरो फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अथिया शेट्टी ने इसी साल 23 जनवरी को अपने प्यार केएल राहुल के साथ शादी रचाई थी. भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान केएल राहुल को उनके ससुर जी सुनील शेट्टी पहली होली पर क्या गिफ्ट देते हैं ये देखना भी काफी रोमांचक होगा क्योंकि महाराष्ट्र में होली (first holi of bollywood celebrities after marriage) पर गिफ्ट देने का बड़ा कल्चर है.



3.First holi of Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

First holi of Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
3/6

सुपरहिट कपल की बात हो तो रणबीर और आलिया को भला कैसे भूल सकते हैं? बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक जोड़ी ने एक साल डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और अब वे एक सुंदर और प्यारी सी बेटी 'राहा' के माता-पिता है. बेटी 'राहा' की भी अपने पैरेंट्स के साथ ये पहली होली होगी.



4.First holi of Richa Chadha and Ali Fazal 

First holi of Richa Chadha and Ali Fazal 
4/6

फुकरे फिल्म से एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले अली और ऋचा के फैंस को भी भला क्या मालूम था कि एक दिन भोली पंजाबन, चूचा को नहीं बल्कि कप्तान (अली फज़ल) को अपना जीवन साथी चुनेंगी. काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 4 अक्टूबर 2022 को, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने पूरी रस्मों-रिवाज़ के साथ एक-दूसरे का हाथ जीवनभर के लिए थामा. वैसे आपको बता दें शादी के समय दोनों की वेडिंग ड्रेस काफी की चर्चा में रही थी. इस साल वे होली पर कौन-सी ड्रेस पहनते हैं ये देखने लायक होगा.



5.First holi of Sohael Khaturiya and Hansika Motwani

First holi of Sohael Khaturiya and Hansika Motwani
5/6

साउथ और पंजाबी सिनेमा की बोल्ड और होट एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने एंटरप्रेन्योर सोहेल खतुरिया से 4 दिसंबर 2022 को जयपुर में शादी की थी. ये शादी काफी खास थी क्योंकि हंसिका ने बताया कि उन्होंने सोहेल को शादी के लिए हां कहने में करीब 7-8 साल लिए थे.
 



6.First holi of Axar Patel and Meha Patel  

First holi of Axar Patel and Meha Patel  
6/6

शादियों की इस लंबी लिस्ट में केएल राहुल के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल का नाम भी शामिल है. अक्षर काफी लंबे समय से मेहा पटेल जोकि एक प्रोफेशनल डाइटिशियन हैं उनको डेट कर रहे थे. साल 2023 में दोनों ने इस डेटिंग से ब्रेक लेकर बिग-ब्रेकिंग अनाउंसमेंट की और 26 जनवरी 2023 को अग्नि को साक्षी मानकर एक-दूसरे से शादी कर ली.



LIVE COVERAGE