trendingPhotosDetailhindi4064199

Smriti Irani Weight Loss: स्मृति ईरानी का ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंक जाएंगे आप, कैसे कम किया वजन

Smriti Irani Weight Loss: स्मृति ईरानी ने एक बार फिर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया है. उन्होंने काफी वजन कम कर लिया है. देखिए ये तस्वीरें

डीएनए हिंदी: Smriti Irani Tulsi Weight Loss Tips- टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी ने अपना वजन कम करके सभी को चौंका दिया है. टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से पॉपुलेरिटी हासिल करने वाली स्मृति ईरानी अब काफी स्लिम और ट्रिम हो गई हैं. स्मृति  ईरानी ने उन महिलाओं के लिए मिसाल पेश की है, जो लगातार वजन घटाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इसमें कामयाब नहीं हो पा रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर करते हुए  'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के पुराने दिनों को याद किया. 

1.तुलसी का हाइड्रेशन गेम 

तुलसी का हाइड्रेशन गेम 
1/6

स्मृति ईरानी ने फैंस के साथ पोस्ट साझा करते हुए कहा कि कैसे उन्होंने अपने हाइड्रेशन गेम को बनाए रखा है. इस पोस्ट में स्मृति ईरानी पानी की बोतल के साथ नजर आ रही हैं जिसमें तुलसी लिखा हुआ है. इस तस्वीर में उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'ये पानी की बोतलें मेरी कार में भर दी गई हैं. अब तुलसी तुलसी का पानी पीएगी... पानी पानी कर दिया' 
Image Source: Instagram/ smritiiraniofficial



2.कुकिंग

कुकिंग
2/6

स्मृति ईरानी ने रसोई घर में पोज़ देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जहां वह काफी टोंड दिख रही हैं. स्मृति ईरानी ने अपने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, "व्हाट्स कुकिंग ?? जहां वे कुछ स्वस्थ और स्वादिष्ट पकाने की बात कर रही थीं.

Image Source: Instagram/ smritiiraniofficial
 



3.स्कूटी की सवारी 

स्कूटी की सवारी 
3/6

साल के शुरुआत में तिरंगा रैली के दौरान काम करने के लिए स्मृति ईरानी ने एक्टिवा की सवारी करने का फैसला किया था. जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ सोशल पर शेयर की. तस्वीर में स्मृति ईरानी साड़ी में दिख रही हैं जहां वे काफी फिट नजर आ रही हैं. 



4.खूबसूरती की झलक 

खूबसूरती की झलक 
4/6

स्मृति ईरानी ने अपनी मां और बहन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैमिली के लिए काफी लंबा और इमोशनल कैप्शन लिखा. इस तस्वीर में उनकी चेहरे पर अलग ही ग्लो नजर आ रहा है. स्मृति ईरानी इस तस्वीर में बिना मेकअप, बिना फिल्टर के ही काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 



5.स्लिम-ट्रिम लुक

स्लिम-ट्रिम लुक
5/6

स्मृति ईरानी ने पेड़ों के साथ एक तस्वीर साझा की है जो उनके ट्रांसफॉर्मेशन को बयान कर रही है. इस तस्वीर में वे बिल्कुल स्लिम नजर आ रही हैं. तस्वीर देख कर लगता है कि स्मृति ईरानी ने वाकई में काफी वजन कम किया है और अपने प्रशंसकों को भी स्वस्थ और स्लिम रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

Image Source: Instagram/ smritiiraniofficial



6.इंटरव्यू के दौरान सामने आया ये लुक

इंटरव्यू के दौरान सामने आया ये लुक
6/6

ये तस्वीर स्मृति ईरानी के एक इंटरव्यू के दौरान की है जहां वे अपने बालों को बांधते हुए कैमरे को पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर से भी परिवर्तन साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में स्मृति ईरानी का चेहरा वैसा ही दिख रहा है जैसा प्रशंसकों ने उन्हें तुलसी की भूमिका निभाते वक्त देखा था.
Image Source: Instagram/ smritiiraniofficial
 



LIVE COVERAGE