trendingPhotosDetailhindi4030510

Swara की Saree! मां की साड़ी पहन बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस, देखिए तस्वीरें 

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की साड़ी पहन फोटो शेयर की. देखिए उनकी खूबसूरत तस्वीरें.

साड़ी (Saree) की दीवानगी आम है.  यह महिलाओं के सबसे प्रिय परिधानों में एक है. कई बाॅलीवुड एक्ट्रेस भी बहुत से इवेंट पर साड़ी पहनकर पहुंचती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साड़ी में एक फोटो शेयर की. सिल्क की साड़ी में वे बहुत अच्छी लग रही थीं. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह साड़ी उनकी मम्मी की है. फैंस को उनका यह लुक बहुत पसंद आया. ऐसे में आप भी स्वरा से इंस्पिरेशन लेकर अपनी मां की साड़ी पहन खूबसूरत लग सकती हैं. आइए जानते हैं स्वरा के लुक की खासियत के बारे में.


 

1.स्वरा ने पहनी अपनी मां की साड़ी 

स्वरा ने पहनी अपनी मां की साड़ी 
1/5

किसी बड़े डिजाइनर की डिजाइन की हुई साड़ी पहनने के बजाए स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की साड़ी पहन फोटो शेयर की हैं. सिल्क की साड़ी में स्वरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरें देख समझा जा सकता है कि 'ओल्ड इज गोल्ड' क्यों कहा जाता है. (Photo Credit: Swara Bhaskar/Instagram) 



2.गुलाब ने दी 19's की लुक 

गुलाब ने दी 19's की लुक 
2/5

स्वरा ने साड़ी के साथ जूड़ा कर उसमें गुलाब के फूल लगाएं जो बिल्कुल  19's का लुक दे रहे हैं. उनकी साड़ी क्रीम और रेड कलर की थी. ऐसे में उसके साथ जूड़े में लगा लाल रंग का गुलाब अच्छा लग रहा है. (Photo Credit: Swara Bhaskar/Instagram) 



3. बिंदी ने लगाएं चार-चांद 

 बिंदी ने लगाएं चार-चांद 
3/5

स्वरा ने साड़ी के साथ ब्राउन कलर की लाइट लिपस्टिक और काली बिंदी लगाई थी जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही है. (Photo Credit: Swara Bhaskar/Instagram) 



4. स्वरा की ज्वेलरी किसने डिजाइन की? 

 स्वरा की ज्वेलरी किसने डिजाइन की? 
4/5

सिर्फ साड़ी ही नहीं स्वरा ने ज्वेलरी भी अपनी मां की पहनी है जो साड़ी के साथ बहुत अच्छी लग रही है. वहीं कानों में झूमके और गले में नेकलेस पहन स्वरा काफी अच्छी लग रही हैं. (Photo Credit: Swara Bhaskar/Instagram) 



5.आप भी ले सकते हैं ऐसा लुक 

आप भी ले सकते हैं ऐसा लुक 
5/5

स्वरा का यह ट्रेडीशनल लुक आप आगे किसी भी शादी ब्याह या अन्य मौके पर अपना सकते हैं. यह बनारसी साड़ी किसी भी पारम्परिक मौके के लिए मुफीद है. (Photo Credit: Swara Bhaskar/Instagram) 



LIVE COVERAGE