trendingPhotosDetailhindi4027756

Cannes 2022: वाइट गाउन में अप्सरा लग रही हैं Urvashi Rautela, जानिए आउटफिट से लेकर स्टाइलिंग के बारे में सबकुछ

कान्स के रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला वाइट कलर के ब्यूटीफुल आउटफिट में पहुंची. जानिए उनके आउटफिट में क्या है खास.

भारत की तरफ से कान्स (Cannes) के रेड कार्पेट पर पहुंची उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल वह रेड कार्पेट पर एक वाइट कलर के आउटफिट मे पहुंची जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उनके इस आउटफिट की कीमत लाखों में बताई जा रही है. वहीं आउटफिट के साथ उन्होंने डायमंड ज्वेलरी पहनी जिससे उनके लुक में चार-चांद लग गए. आइए जानते हैं उनके आउटफिट को किसने डिजाइन किया था और उसमें क्या खास था. 

 

 

1. उर्वशी रौतेला का शानदार गाउन

 उर्वशी रौतेला का शानदार गाउन
1/5

कान्स के लिए उर्वशी रौतेला का वाइट गाउन Tony Ward Couture द्वारा डिजाइन किया गया था. वन साइड स्लीवलेस रफ्लड गाउन में उर्वशी रौतेला किसी अप्सरा जैसी लग रही हैं. (Photo Credit: Urvashi Rautela/Instagram)



2.ऐसे की थी स्टाइलिंग 

ऐसे की थी स्टाइलिंग 
2/5

शानदार वाइट ड्रेस के साथ  उर्वशी रौतेला के स्टाइलिंग की भी तारीफ हो रही है जो Bilal Fakih ने की थी. उन्होंने ड्रेस के साथ इयरिंगस, ब्रेस्लेट और रिंग पहनी थी. (Photo Credit: Urvashi Rautela/Instagram)



3.मेकअप ने दिया और अच्छा लुक

मेकअप ने दिया और अच्छा लुक
3/5

वाइट ड्रेस के साथ उर्वशी रौतेला ने डार्क रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी जो सबको अपनी ओर आकर्षित कर रही थी. वहीं उन्होंने गालों पर ब्लश और आंखों पर विंग आईलाइनर लगाया हुआ था. (Photo Credit: Urvashi Rautela/Instagram)



4.करोड़ों में बताई जा रही है ड्रेस की कीमत 

करोड़ों में बताई जा रही है ड्रेस की कीमत 
4/5

कुछ रिपोर्टस में  उर्वशी रौतेला के आउटफिट की कीमत 47 लाख तो कुछ में 1 करोड़ तक की बताई जा रही है. (Photo Credit: Urvashi Rautela/Instagram)



5.बहुत हैवी था गाउन

बहुत हैवी था गाउन
5/5

उर्वशी रौतेला रफ्लड गाउन में बेशक बहुत खूबसूरत लग रही थी पर असल में उनका आउटफिट बहुत हैवी था.  वह गाउन को पहनकर कार में कितनी मुश्किल से बैठी थीं इसका अंदाजा आप इस तस्वीर से भी लगा सकते हैं. (Photo Credit: Urvashi Rautela/Instagram)



LIVE COVERAGE