Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Valentine Week 2024: वैलेंटाइन वीक को मनाएं खास पार्टनर के साथ इन जगहों पर बिताएं प्यार के लम्हें, यादगार रहेगा ट्रिप

Tourist Places for Valentine Week: वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताने के लिए इन जगहों पर घूमने जा सकते हैं.

Latest News
Valentine Week 2024: वैलेंटाइन वीक को मनाएं खास पार्टनर के साथ इन जगहों पर बिताएं प्यार के लम्हें, यादगार रहेगा ट्रिप

Tourist Places for Valentine Week

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः 7 फरवरी से प्यार का मौसम यानी वैलेंटाइन वीक (Valentine Week 2024) आने वाला है. वैलेंटाइन वीक का सभी प्रेमियों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. वैलेंटाइन वीक 7 फरवरी से 14 फरवरी तक होता है. आप अपने पार्टनर के साथ इन दिनों को खास मनाना चाहते हैं तो वैलेंटाइन (Valentine Day 2024) के खास मौके पर कहीं घूमने जा सकते हैं. वैलेंटाइम वीक में रोमांटिक पल बिताने के लिए आप पार्टनर के साथ इन 5 खूबसूरत जगहों को एक्सपलोर (Tourist Places for Valentine Week) कर सकते हैं.

वैलेंटाइन वीक में घूमने के लिए बेस्ट जगहें (Romantic Celebration Places For Valentine Week 2024)
उदयपुर

घूमने के लिए राजस्थान अच्छी जगह है. आप अपने पार्टनर के साथ राजस्थान में उदयपुर घूमने का रुख कर सकते हैं. यहां पर एतिहासिक इमारतों को देख सकते हैं. वैलेंटाइन वीक के दौरान आप झीलों के शहर उदयपुर जा सकते हैं.

मनाली
अगर घूमने की बात हो और मनाली की बात न हो ऐसा बहुत ही कम होता है. उत्तर भारत में घूमने के लिए मनाली एक फेमस डेस्टिनेशन है. कप्लस के लिए यह एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. मनाली में पहाड़ों की खूबसूरती और बर्फबारी के मजे ले सकते हैं.

 

खुल गया राष्ट्रपति भवन का अमृत उद्यान, लोगों को ऐसे मिलेगी एंट्री, ऑनलाइन बुक करें टिकट

चमोली
उत्तराखंड कप्लस के लिए एक बेस्ट प्लेस है. यहां का 
चमोली वैलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ घूमने के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है. यहां पर आप लव पार्टनर के साथ सुकून के पल बिता सकते हैं.

दार्जिलिंग
वैलेंटाइन वीक में रोमांटिक ट्रिप के लिए आप पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जा सकते हैं. यहां के खूबसूरत बागानों बहुत ही मशहूर हैं. दार्जिलिंग में अपने पार्टनर के साथ प्यार के लम्हें बिता सकते हैं. यहां पर आप टॉय ट्रेन से पहाड़ों की सैर कर सकते हैं.

अल्मोड़ा
अल्मोड़ा उत्तराखंड में एक फेवरेट कप्लस डेस्टिनेशन है. वैलेंटाइन वीक में कप्लस इस फेमस लोकेशन्स को एक्सपलोर कर सकते हैं. अपने पार्टनर के साथ आप इन जगहों पर वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement