Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navratri 2023 Shopping: नवरात्रि में सजाना है घर तो दिल्ली के इन 5 मार्केट से ख़रीद लाएं होम डेकोर आइटम्स

Navratri Shopping: अगर आप नवरात्रि में घर सजाने का प्लान बना रहे हैं तो दिल्ली के इन 5 मार्केट को। जरूर एक्सप्लोर करें. यहां आपको सस्ते में सजावट के सामान मिल जाएंगे.

Navratri 2023 Shopping: नवरात्रि में सजाना है घर तो दिल्ली के इन 5 मार्केट से ख़रीद लाएं होम डेकोर आइटम्स

नवरात्रि में सजाना है घर तो दिल्ली के इन 5 मार्केट से ख़रीद लाएं होम डेकोर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कुछ ही दिनों में नवरात्रि शुरू होने वाली है, ऐसे में लोग घर की साफ सफाई और सजावट में लग गए हैं. बता दें कि इस बार 15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि का पावन पर्व शुरू हो जाएगा. जिसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. क्योंकि नवरात्रि शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं है. इसलिए आपको (Navratri Shopping) घर की सजावट के लिए सामान भी अभी से खरीद लेनी चाहिए. बाद में समय के अभाव में ये काम अधूरा रह जाता है या फिर हम मार्केट से सजावट के सामान खरीद तो लाते हैं, लेकिन वो या तो ठीक नहीं होते या फिर महंगे (Home Decoration) होते हैं. ऐसे में आज हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे फेमस मार्केट के बारे में बता रहे हैं, जहां आपको सस्ते में सजावट के सामान मिल जाएंगे. नवरात्रि शुरू होने से पहले आप यहां जाकर शॉपिंग कर सकते हैं. आइए (Home Decor Shopping) जानते हैं इन खास मार्केट्स के बारे में.

सजावट का सामान कहां से लें (Cheapest Home Decor Market In Delhi)

सदर बाजार

घर के लिए सजावट का सामान खरीदना है तो आपके लिए सदर बाजार सबसे परफेक्ट जगह है. यहां आप वॉल हैंगिंग से लेकर लैंपशेड, घड़ियां और हैंड ऑर्ट के साथ अलग-अलग स्थानों से आए कुछ खास डेकोर आइटम्स ले सकते हैं. यहां पहुंचने के लिए सबसे पहले सदर बाजार मेट्रो स्टेशन जाए और फिर वहां से बाहर निकलकर पैदल चलकर आप इस बाजार तक पहुंत सकते हैं.

सेंट्रल मार्केट

सेंट्रल मार्केट, लाजपत नगर होम डेकोर की शॉपिंग के लिए बेस्ट जगह है. आप यहां से पेंटिंग्स ले सकते हैं, तरह-तरह के झूमर ले सकते हैं और वॉल हैंगिंग ले सकते हैं. इतना ही नहीं आप यहां से तमाम प्रकार के कवर, कुशन, परदे और न जाने क्या-क्या खरीद सकते हैं.

बंजारा मार्केट

इसके अलावा लकड़ी की चीजों की खरीदारी करनी है तो गुड़गांव के बंजारा मार्केट जरूर जाएं. यहां से आप सुंदर-सुंदर टोकरियां, फ्रेम, फूलदान, लालटेन, जार सेट, और रसोई तक के कई सामान खरीद सकते हैं.

टिप टॉप मार्केट

करोल बाग के टिप टॉप मार्केट में आपको बेहद शानदार घरेलू सजावट के सामान सस्ते दामों पर मिल जाएंगे. आपको यहां से लैंपशेड, चायदानी, टेबल रनर, बरतन, पेंटिंग और कैंडिल जैसी चीजें खरीद सकते हैं

जनपथ मार्केट 

एंटिक डेकोरेटिव आइटम्स खरीदने के लिए जनपथ मार्केट आपके लिए बेस्ट रहेगा. यहां आपको सही दाम पर बढ़िया शोपीस मिल जाएंगे. बता दें कि जनपथ मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलते ही आपको कई दुकाने मिल जाएगी.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement