Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IRCTC Tour Package: तिरुपति से कन्याकुमारी के लिए IRCTC ने शुरू किया खास पैकेज, किराये से लेकर जानें बुकिंग डिटेल्स

साउथ इंडिया घूमने की इच्छा रखते हैं तो यह पैकेज आपके लिए बेहतरीन हो सकता है. तिरुपति से लेकर कन्याकुमारी तक पांच जगहों घूमने का मौका मिलेगा.

IRCTC Tour Package: तिरुपति से कन्याकुमारी के लिए IRCTC ने शुरू किया खास पैकेज, किराये से लेकर जानें बुकिंग डिटेल्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गार्मियों के आगमन के साथ ही आईआरसीटीसी ने साउथ इंडिया घूमने के लिए एक स्पेशल पैकेज शुरू किया. इसकी बुकिंग शुरू हो गई है. इस पैकेज को बुक कर आप अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तिरुपति से लेकर कन्याकुमारी तक घूम सकते हैं. इस बीच तिरुपति, मल्लिकार्जुन, रामेश्वरम, मदुरै और कन्याकुमारी की सैर कराई जाएगी. यह टूर 9 रात और 10 दिन के लिए रखा गया है. इस बीच ही ट्रेन से लेकर गाइड तक की व्यवस्था पैकेज में ही की गई है. इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. आइए जानते हैं पैकेज की पूरी डिटेल...

11 मार्च को होगी यात्रा की शुरुआत

आईआरसीटीसी के स्पेशल टूर पैकेज की शुरुआत 11 मार्च से होगी. टूर 9 रात और 10 दिन का बनाया गया है. इस टूर पैकेज की शुरुआत करने पर राजस्थान के सीकर, जयपुर, सवाई माधोपुर और कोटा स्टेशन से बोर्डिंग कर सकते हैं. इस टूर पैकेज में साउथ इंडिया के पांच से छह मंदिरों की सैर कराई जाएगी. इतना ही नहीं रहने की सुविधा भी आईआरसीटीसी द्वारा ही पैकेज में शामिल की गई है. 

टूर पैकेज में शामिल हैं ये सुविधाएं

IRCTC के इस टूर पैकेज में रहने से लेकर खाने की व्यवस्था आईआरसीटीसी की तरफ से ही की जाएगी. साथ ही यात्रा करने वाले लोगों मंदिरों में दर्शन से लेकर उन्हें हिस्ट्री बताने के लिए गाइड दिया जाएगा. इस टूर पैकेज में तिरुपति से लेकर रामेश्वरम के मंदिर के दर्शन कर सकेंगे.

जानिए टिकट से लेकर बुकिंग का तरीका

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का टैरिफ अलग अलग होगा. इसमें दो कैटेगरी रखी है. इनमें एक है स्टैंडर्ड और दूसरा सुपीरियर है. पैकेज की शुरुआत 26,100 रुपये व्यक्ति से होगी. इस पैकेज में घूमने के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है. आईआरसीटीसी की आधिकारिक साइट पर जाकर बुकिंग करा सकते हैं. 
 

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement