Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दिल मेरा' गाना सिंगर श्रुति धसमाना का हिट है ये स्टाइल, वेस्टर्न -ट्रे़डिशनल लुक आपको करेगा इंस्पायर

फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' के गाने 'दिल मेरा' से श्रुति ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. रिलीज़ होने के कुछ घंटों में गाने को एक लाख पंचास हज़ार से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं. लोग उनके स्टाइल और लुक के भी दीवाने हो रहे हैं.

Latest News
'दिल मेरा' गाना सिंगर श्रुति धसमाना का हिट है ये स्टाइल, वेस्टर्न -ट्रे़डिशनल लुक आपको करेगा इंस्पायर

Singer Shruti Dhasmana

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो के गाने 'दिल मेरा' से हिट हुई सिंगर श्रुति धसमाना अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.  श्रुति धसमाना अपने गाने के साथ ही अपने फैशन स्टेट्स और लुक के लिए भी कभी फेमस हैं.इन दिनों उनका ट्ऱेडिशनल से लेकर वेस्टर्न लुक खूब वायरल हो रहा.

श्रुति और आत्मन नेपाली द्वारा कंपोज़ किया 'दिल मेरा'गाना  रिलीज़ के कुछ ही घंटों में में एक लाख पंचास हज़ार से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल गए थे और अचानक से वो वायरल हो गई. सिंगर की आवाज का जादू ही नहीं उनका फैशन स्टेट्स भी लोगों के सिर चढ़के बोल रहा है. बता दें कि 27 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'सजनी शिंदे की वायरल वीडियो' में गाने 'दिल मेरा' से सिंगर श्रुति धसमाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर, राधिका मदान और भाग्यश्री दिखाई देंगी. 

हाल ही में उनका ये ट्रडिशनल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, फेस्टिव सीजन में श्रुति का ये लुक बेहद स्टाइलिश है. प्लेबैक सिंगर के रूप में ये बॉलीवुड डेब्यू उनके लिए सपने के पूरे होने जैसा है.  इस गाने को मैं, को-प्रोड्यूसर आत्मन नेपाली, राइटर रिमी धार और म्यूज़िक प्रोड्यूसर वैभव पनी अगले साल जनवरी में रिलीज़ करना चाहते थे. मगर इस से पहले ही जिगर और मैडॉक की टीम ने गाने को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए पसंद कर लिया.


श्रुति धसमाना का ब्लैक वन पीस सिंपल लेकिन डैशिंग लुक देता है. इसे आप किसी भी ओकेजन पर कैरी कर सकती है. म्युजिक लवर श्रुति धसमाना जल्द ही इंडिया टूर की शुरुआत करने जा रही हैं और जिसमें वो आत्मन, बैंड और डांस क्रू इस टूर 'एसडी लाइव 2.0' में सॉन्ग 'दिल मेरा' को लाइव परफॉर्म भी करेंगे.

सिंगर श्रुति धसमाना का ये मैरून गाउन इवनिंग पार्टीज के लिए बेस्ट है.  

अगर आप कैजुवल वियर कैरी करना चाहती हैं तो आपके लिए श्रुति धसमाना ये लुक भी काफी हेल्प करेगा.

सिंगर श्रुति धसमाना का ये ब्लैक शिमरी आउटफिट किसी भी ओकेजन पर आपको सेंटर ऑफ अटरैक्शन बना सकता है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement