Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आर्यांशी शर्मा अब वेबसीरीज में दिखाएंगी जलवा  

सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली आर्यांशी शर्मा को जल्दी ही उनके फैंस वेबसीरीज में देखेंगे.  

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आर्यांशी शर्मा अब वेबसीरीज में दिखाएंगी जलवा  

Aryanshi Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्या "तेरे साथ" गाने से हिट हुई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आर्यांशी शर्मा अब वेब सीरीज लव अफेक्शन में नज़र आने वाली हैं. सोशल मीडिया का प्लेटफार्म अब यंज जेनरेशन के लिए फिल्म और वेबसीरीज इंडस्ट्रीज के दरवाजे खोलने लगा है. 

आर्यांशी शर्मा भी सोशल मीडिया से फेमस हुईं और उनकी फैंस फॉलोइंग बढ़ती गई. अब जल्दी ही ये सोशल मीडिया सनसनी Love Affection वेब सीरीज नजर आने वाली है. आर्यांशी के फैंस ही नहीं, उनकी तरह कई और सोशल मीडिया स्टार्स के लिए ये एक उत्साहित करने वाली न्यूज है.

 

लव अफेक्शन एक इंडियन सोसयटी पर बनी लव स्टोरी है जो कई रंगों को समेटे हुए होगी.यह सीरीज तालेंद स्पिरिट प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित है.वेब सीरीज में आर्यांशी शर्मा का किरदार भी काफी खास होगा.

आर्यांशी शर्मा का का सोशल मीडिया स्टार से बॉलीवुड की ओर रुख करना बहुत से सोशल मीडिया के स्टार्स के भविष्य के रास्ते खोलेगा. बता दें कि मनीषा रानी से लेकर एल्विश यादव और  कैरी मिनाती और सलोनी चोपड़ा तक कई ऐसे सोशल मीडिया स्टार रहे हैं जो आज कई स्टेज शो, फिल्में और वेबसीरीज कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement