trendingPhotosDetailhindi4009966

प्यार का इजहार करने के लिए बेस्ट हैं भारत की ये जगह, इस Valentine पार्टनर के साथ यहां बिताएं हसीन शाम

फरवरी का महीना है और आखिर वह दिन आ ही गया जिस दिन का हर प्रेमी जोड़े को बेसब्री से इंतजार था. आज वेलेंटाइन डे (Valentine Day) है.

  •  
  • |
  •  
  • Feb 14, 2022, 10:38 AM IST

बीते दो सालों से कोरोना महामारी के चलते लोगों को मजबूरन घरों में कैद रहना पड़ा लेकिन इस बार जब मौका मिला है तो इसे हाथ से न जाने दें. इस वेलेंटाइन-डे पर आप भी अपने प्यार को बेहद खास और रोमांटिक जगह पर ले जा सकते हैं. इससे आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा. ऐसा करने के लिए आप भारत की इन सबसे खूबसूरत जगहों को चुन सकते हैं. 

1.जयपुर

जयपुर
1/5

अपने पार्टनर के साथ कुछ हसीन लम्हे बिताने के लिए आप जयपुर का रुख कर सकते हैं. इससे अच्छा प्लेस आपको नहीं मिलेगा. जयपुर में आप रोमांस और रॉयल्टी दोनों का अनुभव एक साथ महसू़स कर सकते हैं.
 



2.केरल

केरल
2/5

केरल में बसा छोटा सा नगर कुमारकोम भारत की सबसे रोमांटिक जगहों में शुमार है. इन हरी वादियों के बीच अपने प्यार के साथ सुकून भरे पल बिताना एक अलग तरह का अनुभव साबित हो सकता है. इस वैलेंटाइन डे आप यहां के नजारों का आनंद ले सकते हैं.



3.कश्मीर

कश्मीर
3/5

सफेद बर्फ की चादर से ढकी कश्मीर की वादियों के बीच वैलेंटाइन डे पर पार्टनर के साथ रोमांस करने का ख्याल ही आपको खास महसूस कराता है. इस वैलेंटाइन डे आप बर्फ के बीच अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं.
 



4.हिमाचल प्रदेश, खज्जियार

हिमाचल प्रदेश, खज्जियार
4/5

भारत का छोटा स्विट्जरलैंड कहा जाना वाला खज्जियार शोर-गुल से दूर शांत और सुकून भरे पल बीताने के लिए बेहतरीन जगह है. अपने स्पेशल वन के साथ यहां बिताया हुआ एक-एक पल आपके रिश्ते को और भी मजबूत बनाएगा.
 



5.आगरा

आगरा
5/5

प्यार का इजहार करने के लिए आगरा के ताजमहल से बढ़कर जगह और क्या हो सकती है. ये सिर्फ आपको ही नहीं, बल्कि आपकी पार्टनर को भी बहुत स्पेशल महसूस कराएगा.
 



LIVE COVERAGE