Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 16 July 2024: धनु राशि वाले लेन-देन में बरतें सावधानी, जानें कैसा रहेगा सभी राशियों आज का दिन

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 16 July 2024: धनु राशि वाले लेन-देन में बरतें सावधानी, जानें कैसा रहेगा सभी राशियों आज का दिन

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 16 जुलाई 2024, मंगलवार का दिन (16 July 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि -उपाय-ॐ हं हनुमते नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आजनबी के साथ कोई समझौता करने से बचें.स्थाई संपत्ति का कार्य करना आपको लाभ दे सकता है. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास आपको करने होंगे. आय में वृद्धि और उन्नत होने से मन प्रसन्न रहेगा. अपनों के बीच प्यार बढ़ेगा. यात्रा का प्लान बनेगा.

🌹-वृषभ राशि-उपाय-ॐ हं हनुमते नमः
आज का दिन अनुकूल रहेगा.निजी जीवन मैं मज़बूती आएगी.पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम आज आप बना सकते हैं.  व्यापार व्यवसाय में आपके अनुसार कार्य होंगे. कार्यों में आपका मन लगेगा. शेयर मार्केट में पैसा लगाने से लाभ होगा. स्वास्थ्य का ध्यान जरूर रखें. धन प्राप्ति आसानी से होगी.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ हनुमते रामदूताय नमः
आज आपको फालतू के लड़ाई झगड़े से बचना पड़ सकता हैं, बेकार की बातों पर ज्यादा ध्यान ना दें. अपने काम पर अधिक फोकस करने की जरूरत है. चिंता तथा तनाव दोनों से आपको राहत मिलेगी. स्वास्थ्य थोड़ा सा खराब कर सकता है. व्यापार व्यवसाय ठीक से चलेगा.

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ हं हनुमते नमः
आज का दिन अनुकूल रहेगा.यात्रा का योग है.गेस्ट के स्वागत तथा सम्मान में आपके खर्च होगा. आपका आत्मसम्मान बना रहेगा. बड़ा काम करने का मन विचार में आ जाएगा. परिवार के सदस्यों की उन्नत के लिए आप प्रयास करेंगे. पारिवारिक हेल्प आपके साथ बना रहेगा. किसी व्यक्ति के बहकावे में ना आएं.

🌹-सिंह राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः

आज दिन मिश्रित रहेगा.घर बाहर प्रसन्नता पूर्वक महल बना रहे. नौकरी में आपको सुकून प्राप्त होगा. व्यापार के फायदे से आप संतुष्ट रहेंगे. संतान की चिंता आपके मन में रहेगी. शत्रु आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. लाभ पर आसार दिनभर आपके लिए बने रहेंगे.

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज का दिन मिश्रित रेहेगा.यात्रा में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. सरप्राइज़ गिफ्ट आपको प्राप्त हो सकता है. व्यापार व्यवसाय से पैसा अर्जित आप कर पाएंगे. आज कार्य लगन तथा उत्साह के साथ करेंगे. अपनों के साथ प्रसन्नता पूर्वक अच्छा समय बीतेगा.

🌹-तुला राशि-उपाय-ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज का दिन अनुकूल रहेगा.आज वाणी पर नियंत्रण रखें.स्वास्थ्य आपका कमजोर रह सकता है. आज अपने कार्य की मेहनत से आप सभी को खुश करेंगे. जीवनसाथी के साथ समय गुजरे. बेवजह लोगों से आपका मन-मुटाओ हो सका होता है. बेकार की बातों पर ध्यान देने से मानसिक तनाव होगा. अपनों की हेल्प मिलती रहेगी.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-ॐ क्लीम रामाय नमः
आज का दिन उत्तम रहेगा. पुराना पैसा आज आपको मिल सकता है. यात्रा से लाभ के अवसर आपके नौकरी में आपको मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. जल्दबाजी में कोई आवश्यक वस्तु को आप छोड़ सकते हैं. कार्य स्थल में व्यर्थ का बाद विभाग ना करें. घर बाहर आपके हैप्पीनेस बनी रहेगी.

🌹-धनु राशि-उपाय-ॐ हं हनुमते नमः
आज दिन अनुकूल रहेगा.लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत. पारिवारिक हेल्प से कार्य की बड़ी समस्या आज दूर होगी जिसके कारण लाभ की स्थिति बनेगी. परिवार के लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे. व्यापार व्यवसाय ठीक चलेगा. नई योजना से आज आप  लाभ स्थापित कर सकते हैं. आय में वृद्धि होगी.

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
किसी जानकार वर्ग की आपको हेल्प प्राप्त होगी. तंत्र मंत्र एवं ज्योतिष में आपकी रुचि रहेगी. किसी रिश्तेदार से आपकी मुलाकात होगी. थकान और कमजोरी दिनभर बनी रहेगी. विवाद से बचकर रहे. धन प्राप्त के योग बनेंगे. लकी नंबर12, शुभ रंग: हल्का पीला

🌹-कुम्भ राशि-उपाय-ॐ हनुमते रामदूताय नमः
आज स्वास्थ्य का विषय ध्यान रखें, चोट और दुर्घटना के साथ हो सकती है. अपनी बात लोगों को समझने का जोखिम न ले. धर्म के साधनों में बड़ा खर्च आपको करना होगा. आपके हितैषी आपके फेवर में कार्य करेंगे. धन का आगमन संभव है.

🌹-मीन राशि-ॐ  नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.नया प्लान लागू करने का यह सही समय नही है . कार्य प्रणाली के अनुसार कार्य करें. पारिवारिक सहयोग के बिना आप अधूरे हैं, सफलता के साधन आपको अपने परिवार से प्राप्त होंगे. ज्यादा जोखिम भरे कार्य न करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement