Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 26 August 2024: कर्क, तुला समेत इन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा आज का दिन, जानें मेष से मीन तक का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 26 August 2024:  कर्क, तुला समेत इन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा आज का दिन, जानें मेष से मीन तक का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 26 अगस्त 2024, सोमवार का दिन (26 August 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा..


🌹-मेष राशि
उपाय- ॐ उमा पुत्राए नमः

आज के दिन शुभ फलदायी रहेगा. कार्य स्थल पर लोगों की सहानुभूति प्राप्त होगी. परिवार में शांति रखने के लिए आवश्यकताओं की पूर्ति समय पर करें. आज आपको टेंशन लेने से बचना चाहिए. गलतफहमी के कारण किसी से विवाद हो सकता है. किसी की राय आपके लिए कारगर साबित हो सकती है. आपका जीवनसाथी आपके लिए फरिश्ते की तरह है, आज आपको यह एहसास होगा. आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता जरूर दिलाएंगे. आपके पिता की कोई सलाह आज कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करा सकती है.


🌹-वृषभ  राशि
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः 

आज परिवार से जुड़े किसी काम के लिए थोड़ी भागदौड़ हो सकती है. स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव भी बना रहेगा. धैर्य रखें, जल्दबाजी में नुकसान हो सकता है. मामूली बात पर विवाद के बीच कानूनी कार्यों में उलझ सकते हैं. किसी पुराने दोस्त से मिलने के योग बन रहे हैं. काम के सिलसिले में यात्रा होने की संभावना है. नया प्रेम संबंध शुरू हो सकता है. पारिवारिक आयोजन से दूरियां मिट सकती हैं. जीवनसाथी के साथ कुछ खींचातानी मुमकिन है.


🌹-मिथुन राशि
उपाय- ॐ क्लीम केशवाय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. आज कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. आपकी विनम्रता की वजह से संबंधियों और मित्रों के बीच आपका उचित मान-सम्मान बना रहेगा. आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आपके कामकाज की क्षमता बढ़ेगी. कार्यस्थल में खुशनुमा माहौल के बीच समय की अस्थिरता से परेशान रहेंगे. आप की सफलता के पीछे आपके परिश्रम के अलावा कई लोगों का हाथ भी है. धन प्राप्ति के योग हैं. शत्रु वर्ग सक्रिय होगा.


🌹-कर्क राशि
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः 

आज का दिन संघर्ष भरा रहेगा. वाणी पार नियंत्रण रखें. आज अनबन की स्थिति बन सकती है. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे- लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. जितना आपने सोचा है, आपके दोस्त उससे ज़्यादा मददगार साबित होंगे. माता के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आ सकती है, आपको उनका ख्याल रखना चाहिए. घर में अतिथियों का आगमन हो सकता है. किसी से अकारण हुए विवाद के कारण आज कार्य पूरे नहीं हो पाएंगे.


🌹-सिंह राशि
उपाय- ॐ क्लीम वासुदेवाये नमः

आज के दिन मिश्रित रहेगा. आज धार्मिक क्षेत्र की यात्रा के प्रसंग बनेंगे. पति-पत्नी के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक रहेगी. आज बेवजह की जिद से आपके काम बिगड़ सकते हैं. सभी से विनम्रता से बातचीत करें. काफी समय बाद किसी नजदीकी संबंधी से वार्तालाप होगा और मन प्रफुल्लित रहेगा. अविवाहितों के विवाह के प्रस्ताव आएंगे लेकिन जल्दबाजी न करें. विद्यार्थियों को करियर को लेकर असंतुष्टि हो सकती है. पढ़ाई से फोकस हट सकता है, खुद को आलस्य से बचाएं.


🌹-कन्या राशि
उपाय- ॐ श्री गणेशाय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. कन्या राशि वालों नई नौकरी का अवसर मिले तो हाथ से ना जाने दें. कुछ ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. समय के साथ किए गए कार्यों के परिणाम भी उचित होते हैं, इसलिए अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं. दोस्तों और प्रियजनों को आप अपने घर पर बुला सकते हैं और उनके साथ बातचीत में अच्छा समय व्यतीत होगा. आज आप अकेलापन महसूस कर रहे हैं तो शुभचिंतकों के साथ समय बिताएं. मान-सम्मान मिलेगा. निवेश इत्यादि से लाभ होगा.


🌹-तुला राशि
उपाय- ॐ क्लीम रामाये नमः

आज का दिन मिला -जुला रहेगा. लेन-देन में सावधानी रखें. धन लाभ के लिए आज अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. क्रोध और जिद जैसे नकारात्मक स्वभाव पर अंकुश लगाएं. इसकी वजह से कई बनते काम बिगड़ भी सकते हैं. कार्यों का विस्तार एवं निवेश आज न करें, समय आपके लिए सही नहीं है. उच्च शिक्षा की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को आ रही मुश्किलों से छुटकारा मिलता नजर आ रहा है. संतान के स्वास्थ्य में गिरावट की स्थिति दिख रही है. 


🌹-वृश्चिक राशि
उपाय-ॐ क्लीम वासुदेवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा. आज आप शांतिपूर्वक दिन बिताने की योजना बनाएंगे लेकिन पूरा दिन घर के कामों में उलझे रहेंगे. आज काम पर ज्यादा ध्यान न दे पाने के कारण सीमित संसाधनों में ही गुजारा करना पड़ेगा. धन की आवक भी कम रहेगी. परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय या आयोजन की योजना बनेगी. दोपहर बाद किसी पुराने लंबित काम में सफलता मिलने की संभावना है.


🌹-धनु राशि-
उपाय-ॐ क्लीम गोविन्दाए नमः

आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज गुस्सा व जल्दबाजी करना आपके कार्य को बिगाड़ भी सकता है. शोध आदि में जुड़े लोग भी प्रत्याशित परिणाम से अच्छा लाभ पा सकेंगे. किसी विवाद में खुद को न डालें, अन्यथा मुकदमेबाजी का सामना करना पड़ेगा. कार्यक्षेत्र पर आशानुकूल सहयोगी वातावरण मिलने से सुव्यवस्था बनाने में सफल रहेंगे, इसका फल धन लाभ के रूप में अवश्य मिलेगा. आय में निश्चितता रहेगी.


🌹-मकर राशि 
उपाय- ॐ क्लीम कृष्णाए नमः 

आज का दिन सामान्य रहेगा. पैसों की आवक बनी रहेगी. आज माता की ओर से सुख मिलेगा. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. आप गलत शब्दों का प्रयोग करने से बचें. खर्च में अचानक होने वाली बढ़ोतरी आपको परेशान कर देगी. यदि कुछ समय से पिता के साथ आपका मनमुटाव चल रहा है तो आज आपके बीच सब कुछ सामान्य हो जाएगा. आज वाहन का प्रयोग बहुत ही सावधानी से करें. खानपान में लापरवाही न करें.


🌹-कुंभ राशि 
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः

आज का दिन अनुकूल रहेगा. दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा. आज अधूरे काम पूरे हो जाएंगे. व्यापार के लिए दिन अच्छा है. नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. साझेदारी के बिजनेस में फायदा हो सकता है. बिजनेस में नए एग्रीमेंट हो सकते हैं. संपत्ति बढ़ाने की कोई योजना सफल हो सकती है. नई जमीन या मकान खरीदने का विचार बन सकता है. अचानक कोई बड़ा खर्च हो सकता है जिससे आपका बजट असंतुलित हो जाएगा. पुश्तैनी संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद शांत हो सकता है.


🌹-मीन राशि
उपाय- ॐ क्लीम केशवाय नमः

आज का दिन मिश्रित रहेगा. दिन भर व्यस्तता के बाद आप मानशिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. परिजन कुछ मतभेद के बाद आपका सहयोग करेंगे. कॉन्फिडेंस की कमी भी हो सकती है. नई बिजनेस डील में रुकावटें आने के योग बन रहे हैं. पारिवारिक सदस्यों में प्रेम बढ़ेगा . झूठ बोलने से आपकी परेशानी बढ़ सकती है. व्यापारियों को अपने विरोधियों से सावधान रहने की सलाह दी जाती है अन्यथा आप का भारी आर्थिक नुकसान हो सकता है. संतान की चिंता सताएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement