Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 28 August 2024: मिथुन और सिंह वालों को होगी धन हानि, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 28 August 2024: मिथुन और सिंह वालों को होगी धन हानि, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 28 अगस्त 2024, बुधवार का दिन (28 August 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा..

मेष राशि
मेष राशि के जातकों का आत्मविश्वास आज के दिन ऊंचा रहेगा. आज के दिन आप कोई भी मजबूत निर्णय कर सक्ते हैं. घर पर खाली न बैठें, कुछ न कुछ जरूर करते रहें. किसी भी गैरकानूनी कार्य से बचें. किसी पुराने मित्र से मिलने के योग बन रहे हैं. काम के सिलसिले में यात्रा होने के योग हैं.

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के लोग आज कई मित्र बनाएंगे. समाज में नाम-सम्मान बढ़ा हुआ रहेगा. सुख-सुविधाओं का आनंद ले सकेंगे. घर में प्यार और शांति का माहौल बना रहेगा. काम में थोड़ी रुकावट आने की आशंका है. घर से निकलने से पहले किसी कन्या का आशीर्वाद लेकर निकलें, जरूर सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि
आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज इस राशि के जातक थोड़ा जिद्द कर सकते हैं. आज किसी नए कार्य की शुरुआत न करें. पुराने चल रहे कार्यों को सावधानी से समाप्त करें. 
आज आपको अतिरिक्त मेहनत करने की दरकार है. घर से बाहर निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें. धन संबंधी मामलों में अड़चन आ सकती है.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातक आज के दिन व्यावसायिक बुद्धि का इस्तेमाल ज्यादा करेंगे. आपको वैवाहिक जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धार्मिक कार्य या धार्मिक यात्रा का माहौल बन सकता है. धन से संबंधित मामलों के लिए यह समय अनुकूल है.

सिंह राशि
सिंह राशि वालों का मान-सम्मान ऊंचा रहेगा. समाज में प्रतिष्ठा प्राप्त होगी. आप एक लीडर की तरह बर्ताव करेंगे.अपने कार्यों में कूटनीतिक रहें. बहुत ज्यादा अच्छा होना आपके लिए फायदेमंद नहीं है.धन संबंधी मामलों के लिए आज का समय उपयुक्त नहीं है.

कन्या राशि
आज जातक को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. आप अपनी मेहनत से धन प्राप्त करेंगे. घर के मान-सम्मान में इजाफा होने की उम्मीद है. अपने कार्यों को गंभीरता से लेंगे. वैवाहिक जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. किसी से विवाद न करें. व्यापार में पार्टनर के साथ कुछ समस्याएं हो सकती हैं.

तुला राशि
तुला राशि वाले जातकों का स्वास्थ्य आज सामान्य रहेगा. धन के मामले में आज का समय अनुकूल है. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. कार्य क्षेत्र में अच्छा काम करेंगे, हालांकि आप पर कोई आरोप भी लग सकता है. इस समय को पूर्णतया आनंद के साथ गुजारेंगे. किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, तो यह समय अनुकूल है.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आप किसी विवाद में न पड़ें. कार्यस्थल पर सफलता, नाम और प्रसिद्धि मिलेगी. भाग्य साथ देगा. वैवाहिक जीवन उत्तम रहेगा. अनैतिक संबंधों से दूर रहें. धन संबंधी मामलों में समय सामान्य रहेगा.

धनु राशि
आज के दिन धनु राशि वाले जातक अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नए कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन उपयुक्त नहीं है. घर में शांति बनाए रखें. वैवाहिक जीवन में कुछ मतभेद हो सकते हैं. कार्यस्थल पर कुछ अड़चनें आ सकती हैं. वाद-विवाद से बचें और बोली पर नियंत्रण रखें.

मकर राशि
आज मकर राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज के दिन बेहतर रहेगा. धन संबंधी मामलों में आज का दिन बहुत अच्छा है. कार्यस्थल पर सावधानी से कार्य करें. पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. किसी नए प्रोजेक्ट में निवेश न करें.

कुंभ राशि
आज कुंभ राशि वाले जातकों को मेहनत करनी पड़ सकती है. धन के मामलों में उतार-चढ़ाव रह सकता है. नया काम शुरू करने के लिए आज का दिन बेहतर है. किसी भी वाद विवाद से बचें. परिजनों के स्वास्थ्य और सुविधाओं का ख्याल रखें. अतिरिक्त खर्च हो सकता है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद की आशंका है.

मीन राशि
मीन राशि वाले जातक आलस महसूस कर सकते हैं. गैरकानूनी कार्यों से बचें. अपनी बातों से लोगों को आसानी से मना लेंगे. पार्टनर से बनाकर रखें. संतान का ध्यान रखें. आज का दिन आपके फेवर वाला है. परिश्रम का फल वैसा ही मिलेगा जैसा आप चाहते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement