Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 28 June 2024: कर्क और कन्या वाले गुस्से पर रखें काबू, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 28 June 2024: कर्क और कन्या वाले गुस्से पर रखें काबू, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 28 जून 2024, शुक्रवार का दिन (28 June 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ सूर्याय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.जल्दबाज़ी मैं निर्णय न लें.परिजनों से शुभ समाचार प्राप्त होगा.आज के दिन तंत्र मंत्र अध्यात्म जैसे विषय में आपकी रुचि बनी रहेगी. सत्संग करने से आपको लाभ प्राप्त होगा. सभी लोग आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे. दिन में परिवार का साथ आपको मिलता रहेगा. जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

🌹-वृषभ राशि-उपाय-ॐ क्लीम मधवाय नमः
आज के दिन कानूनी मामले में आपको फायदा होगा. पारिवारिक महोल ख़ुशनुमा रहेगा.व्यापार व्यवसाय में आपके फेवर में स्थिति बनी रहेगी. नौकरी में आपके प्रभाव की वृद्धि नजर आ रही. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, नहीं तो दिक्कत हो सकती है.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ श्री गणेशाय नमः
आज के दिन लोग आपसे जलन महसूस करेंगे. कोई बड़ा काम आज आप कर सकते हैं. बेरोजगारी दूर करने के दिशा में प्रयास सफल होंगे. कारोबार में कोई आपकी हेल्प करेगा. धन की स्थिति सामान्य रहेगी.

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ क्लीम रमाय नमः
आज किसी आनंददायक यात्रा पर आप जा सकते हैं. संपत्ति के क्रय विक्रय मैं लाभ होगा.पारिवारिक लोगों से बात हो सकती है. आज के दिन गुस्सा आपको नहीं करना चाहिए. कारोबारी लोग आज के दिन अपने कार्य में ज्यादा व्यस्त रहेंगे.

🌹-सिंह राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज जोखिम भरे कार्य में हाथ ना डालें.अपनी कमजोरियों को किसी को न बताएँ.परिवारजनों से आपका बात भी बात हो सकती है. व्यापारिक लोगों को आज फायदा होगा. दूसरों के काम में दिक्कत पैदा करने से बचें. जीवन आनंद पूर्वक बीतेगा.

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ राजीव लोचनाय नमः
आज के दिन जॉब में आपको सफलता मिल सकती है. पारिवारिक माहौल ख़ुशनुमा रहेगा.उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. पारिवारिक मतभेद सामने आ सकता है. निवेश करना आपके लिए अच्छा परिणाम देगा. जोखिम भरे कार्यों से दूरी बनाकर रखें. गुस्से पर काबू रखें.

🌹-तुला राशि -उपाय-ॐ क्लीम बासुदेवाय नमः
आज दिन मिश्रित रहेगा.वाहन प्रयोग में सावधानी रखें.आज धन में वृद्धि होगी. गुड न्यूज़ आपको मिलेगी. संतान पक्ष से सुख के योग हैं. अपनों के साथ सामंजस्य बिठाकर रखें. किसी भी कार्य में ज्यादा जल्दबाजी ठीक नहीं रहेगी. परिवार का ध्यान रखें.

🌹-वृश्चिक राशि-ॐ श्री नारायणाय नमः
आज के दिन आपको गुस्सा आएगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी.लेकिन आप प्रसन्नता के साथ अपना कार्य कर पाएंगे. कोई बड़ा कारण होने से आज मन आपका प्रसन्न रहेगा. भाई बहनों का सपोर्ट आपको मिलेगा. व्यर्थ के वाद विवाद से बचें. आज लाइफ में अपनों का सहयोग मिलेगा.

🌹-धनु राशि-उपाय-ॐ क्लीम माधवाय नमः
आज अनुकूल रहेगा.आज खर्च अधिक होगा. अपने मान सम्मान की चिंता होगी. परिवार में किसी बात को लेकर टेंशन हो सकती है. शेयर बाजार की झंझटों से आप दूरी बनाकर रखें. आज पैसे प्राप्त का योग है. धार्मिक लोगों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा.

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज के दिन रुका हुआ धन आपको प्राप्त हो सकता है. प्रयास करते रहें, सफलता मिलेगी. नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. घर बाहर जीवन प्रभावित हो सकता है. आज घर के सदस्यों के साथ आप की बातचीत हो सकती है.

🌹-कुम्भ राशि-उपाय-ॐ श्री गणेशाय नमः
आज के दिन कार्यस्थल पर लोग आपसे जलन की भावना रखेंगे. सामाजिक कार्यों में आपका मन लगा रहेगा. व्यर्थ के वाद विवाद को टालने का प्रयास करें. पारिवारिक मामले में आपके साथ कोई झूठ बोल सकता है.

🌹-मीन राशि-उपाय-ॐ नमःशिवाय नमः
आज के दिन किसी व्यक्ति से आपकी कहा सुनी हो सकती है.अगर विदेश यात्रा के बारे मैं सोच रहे हैं,तो उत्तम समय हैं.बनते हुए काम कोई विगाड़ सकता है. नकारात्मक ऊर्जा ज्यादा प्रभावी रहेगी. अपनों से आपका मतभेद होगा. दिन सामान्य रहेगा, लेकिन वाद विवाद से बचें.
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement