Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 30 July 2024: तुला और धनु वालों को होगा आर्थिंक लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 30 July 2024: तुला और धनु वालों को होगा आर्थिंक लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 30 जुलाई 2024, मंगलवार का दिन (30 July 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि-उपाय-ॐ श्री सूर्य नारायणाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आज घर मैं रिश्तेदार आ सकते. है.लेन देन मैं सावधानी राखें.जो आपको खुश करता है, उसके पीछे जाएँ. आज आपके जीवन में कुछ करने की इच्छा बहुत तीव्र रहेगी और आपको अपने जुनून और सपनों की ओर बढ़ने की शक्ति देगी. आज आप कोई संपत्ति खरीद सकते हैं. स्वास्थ्य और धन की स्थिति में सुधार होगा. निजी जीवन में मजबूती आएगी. अपने साथी के साथ अपनी भावनाएँ साझा करें और उन्हें ख़ास महसूस कराएँ.

🌹-वृषभ राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आप जो कर रहे हैं उस पर नज़र रखें. निजी और पेशेवर जीवन स्थिर नहीं रहेगा. नौकरी या रिश्ते के खत्म होने की आशंका है. आज शाम को आप कोई नया प्रोजेक्ट हाथ में ले सकते हैं. स्वास्थ्य और वित्तीय स्थिति में मजबूती आने की संभावना है. आज आपको कुछ अतिरिक्त खर्च करना पड़ सकता है.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ श्री गणेशाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.वाणी पर नियंत्रण राख़ें.आज आपके माता-पिता की सीख आपको गलत दिशा में गलत कदम उठाने से बचाएगी. संभावना है कि आज आपको अपने डर का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए हिम्मत रखें. आर्थिक स्थिति में सुधार होने की संभावना है. पारिवारिक तनाव आपको तनाव दे सकता है. लेकिन आपके करीबी दोस्त ऐसी स्थिति में आपकी मदद करेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से आपको दवा लेनी पड़ सकती है.

🌹-कर्क राशि-उपाय-ॐ क्लीम रामाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आपकी दिनचर्या में कुछ बदलाव होने की संभावना है और आप खुद को बहुत ही शालीनता से उनके अनुकूल ढाल लेंगे. आपका जिद्दी रवैया आज आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. प्रेम जीवन में मजबूती आएगी. स्वास्थ्य के लिहाज से स्थिति में सुधार होने की संभावना है. आर्थिक रूप से भी स्थिति मजबूत होगी क्योंकि बड़ी मात्रा में धन आने की उम्मीद है

🌹-सिंह राशि-उपाय-ॐ सूर्य नारायणाय नमः
आज का दिन आपके लिए सुखद है. अपने आस-पास के लोगों से बातचीत करने में आप व्यस्त रहेंगे. आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने की संभावना है. ब्लू कॉलर कर्मचारियों को पदोन्नति की उम्मीद हो सकती है. अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करने और जो आपको पसंद है उसे करने के लिए यह एक अच्छा दिन है. अपनी चिंता और डर को खुद पर हावी न होने दें. आर्थिक रूप से, आपको कुछ संकटों से निपटना पड़ सकता है, इसलिए अपनी जेब पर कड़ी नज़र रखें. प्रेम जीवन में सुधार होगा और मजबूती आएगी.

🌹-कन्या राशि-उपाय-ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आज कठोर शब्द बोलने से बचें. आज आप जल्दबाजी में रहेंगे और इस प्रक्रिया में खुद को शारीरिक रूप से चोटिल कर सकते हैं. आर्थिक रूप से आप आगे बढ़ेंगे क्योंकि किसी तरह की परियोजना आपको अतिरिक्त आय प्रदान करेगी. नए अवसर आपके सामने आएंगे. आपका जोश और उत्साह आपको अपना भाग्य खुद चुनने के लिए प्रेरित करेगा. रोमांटिक जीवन की बात करें तो आपके पास निराश होकर चले जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है क्योंकि इस क्षेत्र में कोई बदलाव अपेक्षित नहीं है.

🌹-तुला राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आज यात्रा का योग है.जो लोग अपने जीवनसाथी की तलाश में हैं, उन्हें आज वह मिल सकता है. आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ शहर से बाहर छुट्टियाँ मनाने की योजना बना सकते हैं. आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने से वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा. आपके आस-पास के लोग आपको प्रेरणा के रूप में ले सकते हैं. इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप और भी ज़्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित होंगे.

🌹-वृश्चिक राशि-उपाय-ॐ क्लीम वासुदेवाय नमः
आज का दिन मिला जुला रहेगा.वित्तीय संकट और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ भी उत्पन्न होने की संभावना है. लेकिन चिंता न करें और समय को सब ठीक करने दें, आपको बस खुद पर भरोसा रखने की ज़रूरत है. किसी पुराने परिचित से मुलाक़ात आज आपकी थकान दूर कर सकती है. यह पुराना दोस्त आपको अप्रत्याशित समाचार देकर खुश भी कर सकता है. यह समय है कि आप यह समझें कि निजी जीवन भी पेशेवर जीवन जितना ही महत्वपूर्ण है.

🌹-धनु राशि-उपाय-उपाय-ॐ क्लीम कलिकाय नमः
आज आपके आस-पास के लोग आपके धैर्य की परीक्षा ले सकते हैं, इसलिए शांत रहें और उन चीज़ों पर समय बर्बाद न करें जो आपको पता है कि कभी आपकी नहीं होनी चाहिए. आप खुद को कुछ ऐसे कामों में व्यस्त पा सकते हैं जो आपको पसंद हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. मानसिक स्वास्थ्य में भी सुधार देखा जा सकता है. कुल मिलाकर, यह आपके लिए एक अच्छा दिन है. आज कागजी कामों में सावधानी बरतें.

🌹-मकर राशि-उपाय-ॐ क्लीम रामाय नमः
आज का दिन मिला जुला रहेगा. अपनी आँखें और कान खुले रखें क्योंकि आपका कोई करीबी आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुँचाने की योजना बना रहा है. रोमांस आपके जीवन में वापसी कर सकता है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ आपको परेशान कर सकती हैं, इसलिए ज़्यादा मेहनत करने से बचें. अवसर आपके सामने आ सकते हैं, उन्हें भुनाने का यह अच्छा समय है. किसी नज़दीकी रिश्तेदार से धन प्राप्ति की संभावना है. आज कागजी कामों में सावधानी बरतें.

🌹-कुंभ राशि-उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
आज का दिन उत्तम रहेगा.आप जो मेहनत लंबे समय से कर रहे हैं, उसका आज आपको फल मिलेगा. आपके निजी जीवन में खुशहाली आने की संभावना है. परिवार के किसी सदस्य से कोई अच्छी खबर मिलने से आप खुश हो सकते हैं. इस वजह से आप मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं, इसलिए शांत रहने की कोशिश करें और अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आर्थिक रूप से आज चीजें आपके पक्ष में रहेंगी.

🌹-मीन राशि-उपाय-ॐ नमःशिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आपको यह समझने की ज़रूरत है कि नरक में कोई माफ़ी नहीं है. आप जो कर रहे हैं उस पर नज़र रखें. किसी दूसरे व्यक्ति की सफलता में बाधा बनना आपके बुरे कर्मों की सूची में इज़ाफ़ा करना है. आज आपको निजी और पेशेवर जीवन दोनों में कुछ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं. आर्थिक और स्वास्थ्य के लिहाज़ से आपकी स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement