Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 9 August 2024: आज इन लोगों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 9 August 2024: आज इन लोगों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 9 अगस्त 2024, शुक्रवार का दिन (9 August 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय
आज का दिन लाभदायक रहेगा.आज आपने परिवार के साथ पिकनिक आदि पर जाने की जोजना बना सकते हैं.व्यवहार कुशलता की तारीफ़ होगी. वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी. रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वाणी पर नियंत्रण राखें.भाई बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है. दूसरों की निजी जिंदगी में दखल देना बंद करें. आप की सोच बदलने की जरूरत है.

🌹-वृषभ राशि -उपाय-ॐ नागेश्वराय नमः
आज का दिन शुभ रहेगा.निवेश के लिये दिन उत्तम रहेगा.लेन देन मैं सावधानी राखें.धीमी शुरुआत के बावजूद कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यापार में विस्तार होगा. जीवन में धोखे आसानी से मिल जाते हैं पर मौके नहीं मिलते समय का भरपूर लाभ लें. समय उत्तम है.निवेश के लिए समय सही है.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.सामाजिक स्तर पर आपको एक नहीं पहचान मिलेगी.सफलतादायक समय चल रहा है. संतान के कार्यों से मन दुखी होगा. आज का दिन जरूरी कार्यों को पूरा करने में व्यतीत होगा. यात्रा हो सकती है. कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवायेंगे.सेहत का ख्याल राखें.

🌹-कर्क राशि -उपाय-ॐ मणि भद्राय नमः
आज का दिन अनुकूल रहेगा.नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं.लेन देन मैं सावधानी राखें.आपके निकटतम लोग ही नहीं चाहते की आप आगे बढें, सतर्क रहें और अपना काम पूरी ईमानदारी से करें. भितरघात वालो से सावधान रहें. कार्य स्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी. आर्थिक मामले सुलझेंगे.

🌹-सिंह राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आर्थिक मामलों में दिन लाभप्रद रहेगा.किसी काम के चलते यात्रा हो सकते हैं.स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. विधुत उपकरण खरीदने के योग है. वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें. राजकीय कार्यों में अवरोध आ सकते है.

🌹-कन्या राशि -उपाय-ॐ क्लीम मधुसूदनाय नमः
आज का दिन लाभप्रद रहेगा.आज कोई उपलब्धि हासिल हो सकते हैं.धर्म कर्म मैं मन लगेगा.किसी के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नौकरी में बदलाव के योग हैं. तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे. दांतों में विकार की संभावना है. मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नहीं होगा.

🌹-तुला राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.वर्तमान समय शुभ फल देने वाला है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. अपनी सोच को बदलें न की दूसरों को बदलने की कोशिश करें. क्रोध पर नियंत्रण रखें. इष्ट आराधना सहायक होगी.घर मैं धार्मिक कार्य करने की योजना बन सकती हैं.

🌹-वृश्चिक राशि -उपाय-ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.आज वाणी पर नियंत्रण रख़ें.छोटी-छोटी बातों पर क्रोध आना आप के लिए नुकसान दायक हो सकता है. कई दिनों से जो कार्य आप करना चाहते थे, वह आज कोई और कर जायेगा. शत्रु हावी हो सकते है.

🌹-धनु राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन उत्तम रहेगा.यात्रा के योग हैं.स्वास्थ्य में सुधार होगा. अपने आगामी भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे. मन में कई विचार आयेंगे. व्यवसाय में उन्नति होगी. भूमि भवन संबंधित मामले पक्ष में हल होंगे. प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जायेंगे. यात्रा संभव हैं.

🌹-मकर राशि -उपाय-ॐ क्लीम रामाय नमः
आज का दिन मिला जुला रहेगा.कुछ समय से चल रही किसी प्रोब्लम का समाधान होगा.अपनी संतान से विवाद हो सकता है. आजीविका को लेकर आप चिंतित हैं. विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है. कारोबार विस्तार करने का मन होगा. वाहन सुख की प्राप्ति संभव है.

🌹-कुम्भ राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज का दिन मिश्रित रहेगा.अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुकसान आपका ही है. सुख-सुविधा की वस्तुओं और धन खर्च होगा. आप की उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे. अपने वाक् चातुर्य से अधिकारी प्रभावित होंगे. विदेश जाने के योग बन रहे हैं.

🌹-मीन राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव है. अपने से बड़ो की बातों को सुने उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होंगे. वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. व्यापारिक यात्रा संभव है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement