Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aries Today Horoscope 18 March: मेष राशि के जातकों के व्यापार में रहेगा उतार-चढ़ाव, किसी की आलोचना करना पड़ सकता है भारी

मेष के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Aries Today Horoscope 18 March: मेष राशि के जातकों के व्यापार में रहेगा उतार-चढ़ाव, किसी की आलोचना करना पड़ सकता है भारी

Today Aries Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज 18 मार्च 2023 का दिन मेष के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ से शुरू होता है. वह मेष राशि (Aries Today Horoscope) के होते हैं, तो आइए जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज व्यापार में ​पिछले दिनों के मुकाबले रुपया कम आएगा. ज्यादा लाभ न होने की वजह से मन में बैचेनी बनी रहेगी. व्यापार में उतार चढ़ाव का नियम है. ज्यादा परेशान न हो. 

आज प्रतिस्पर्धा एवं किसी की आलोचना से स्वयं को दूर रखें. यह बड़ा विवाद खड़ा कर सकता है. इसे बचने के लिए किसी शांत रहें और किसी की भी आलोचना न करें. 

व्यवहार में नरमी रखें. इसे सरकारी कार्य आराम से निपट जाएंगे. स्वभाव में जरा सी भी तेजी आपके सरकारी कामों को लंबे समय तक लटका सकती है, जबकि  व्यवहारिकता के बल पर काम पूर्ण हो सकते है. 

भाग्य का साथ दिन में कुछ समय के लिये ही मिलेगा. इसे भूना सकते हैं. मौके को भुनाए संचित कोष में वृद्धि कराएगा. अवसर को हाथ से ना जाने दे. घर का वातावरण सामान्य रहेगा. 

सेहत का विशेष ध्यान दें. गर्मी में ठंडा पानी से लेकर अन्य गलत चीजों के सेवन से खुद ही सेहत को बिगाड़ सकते हैं. कुछ भी खाने में सावधानी बरतना आज बहुत ही जरूरी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement