trendingNowhindi4026132

Surya Gochar 2022: सूर्य का वृषभ राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा असर

Surya Gochar 2022: सूर्य के राशि परिवर्तन से जातक के जीवन में कई प्रकार के सकारात्मक बदलाव आते हैं. जैसे सफलता, सेहत, सम्‍मान अदि.

Surya Gochar 2022: सूर्य का वृषभ राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा असर
सूर्य गोचर 2022

डीएनए हिंदी: इस रविवार ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह वृषभ राशि में राशि परिवर्तन ( Surya Gochar 2022 ) कर चुके हैं. इस दौरान जातक के जीवन में कई प्रकार के सकारात्मक बदलाव आते हैं. जैसे सफलता, सेहत, सम्‍मान आदि. आइए जानते हैं कि सूर्य के गोचर किस राशि के जातक पर कैसा प्रभाव पड़ेगा. 

मेष राशि: सूर्य गोचर से मेष राशि के जातकों के लिए यात्रा का योग बना रहा है. साथ धर्म और अध्‍यात्‍म में उनकी रुचि बढ़ेगी. नौकरी,  परीक्षा, इंटरव्‍यू की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलने की संभावना अधिक है. धन लाभ भी हो सकता है. 

वृषभ राशि: वृषभ राशि में सूर्य के प्रवेश से जातकों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. आर्थिक समस्‍याएं खत्‍म होंगी, पर्सनालिटी में सकारात्मक बदलाव आएगा. करियर में सफलता मिलने की संभावना है. नई नौकरी या प्रमोशन भी मिल सकती है

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को बचत करने में आसानी होगी. साथ ही उनके खर्चे कुछ कम होने लगेंगे. संपत्ति को लेकर विवाद संभावना है और कानूनी पचड़े में फंस सकते हैं. सेहत पर भी ध्यान रखने की आवश्यकता है. 

कर्क राशि:  सूर्य गोचर कर्क राशि वालों को उन्‍नति देगा. सम्‍मान में वृद्धि होगी और संपत्ति से जुड़ा पुराना मामला खत्‍म हो सकता है. घर में कोई आयोजन भी हो सकता है. बस जातकों को बुरी आदतों से बचने का प्रयास करना है.  

सिंह राशि: यह गोचर जातकों के करियर में बड़ा लाभ लाएगा. सरकारी क्षेत्र में काम करने वालों को बहुत फायदा मिलेगा और अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे है तो सफलता भी मिल सकती है. सम्‍मान और धन में भी लाभ होगा. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि जातकों के लिए सूर्य गोचर करियर में तरक्‍की देगा. थोड़ी सी लापरवाही नुकसान का कारण बन सकती है. सभी के साथ तालमेल बनाकर काम करना जरूरी है. साथ पिता की सेहत का ध्‍यान जरूर रखें. 

तुला राशि: तुला राशि के लिए यह समय उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आर्थिक समस्‍याएं उत्पन्न होने की संभावनाएं हैं. जल्‍दबाजी में निवेश या किसी भी काम करने से बचें. शत्रु से सतर्क रहें वह आपको नुकसान पहुंचा सकता है. रिश्‍तेदारों से भी विवाद करने से बचें.  

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों सूर्य गोचर भाग्यशाली रहेगा. पद, पैसा, प्रतिष्‍ठा सब मिलेगा. ट्रांसफर के इच्छुक लोगों की समस्याएं खत्म होंगी. व्‍यापारियों को फायदा मिलेगा. बस लाइफ पार्टनर की सेहत का ध्यान जरूर रखें. 

धनु राशि: अधूरे काम अब पूरे होंगे. कोर्ट या सरकारी दफ्तरों में अटके कामों का निपटान जल्द होगा. शत्रु पर जीत होगी. मगर बड़ा जोखिम उठाने से पहले सैकड़ों बार सोचें. निवेश करने से बचें. घर में धार्मिक कार्य करने के लिए यह उत्तम समय है. 
 
मकर राशि: मकर राशि वालों को सूर्य गोचर से खूब लाभ मिलेगा. तरक्‍की मिलने की संभावना अधिक है. दुश्‍मन से सतर्कता से आप उसकी योजनाएं सफल नहीं होने देंगे. ऐसे में सावधानी कम न होने दें.   

Chandra Grahan 2022: 16 मई के दिन होगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए सबकुछ

कुंभ राशि: कुंभ राशि जातकों के लिए यह महीना शुभ है. उन्‍हें सभी तरफ से लाभ होगा. पैसों में वृद्धि होगी और पदोन्‍नति की संभावना अधिक है. सम्‍मान और आय में बढ़ोतरी होगी. व्‍यापारियों को लाभ होगा. 

मीन राशि: मीन राशि वाले जातकों को करियर में सफलता मिलेगी. लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे व्यक्ति को राहत मिलेगी. ध्यान रहे कि भाई-बहनों से विवाद हो सकता है, इसलिए उनसे क्षमता से अधिक बहस से बचें. संपत्ति या उससे जुड़े लेन-देन के मामले में आप उलझ सकते हैं. धैर्य न छोड़ें.

Narsimha Jayanti 2022: प्रसन्न करने ले लिए करें इन मंत्रों का जाप, जानिए पूजा तिथि और शुभ मुहूर्त

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.