trendingPhotosDetailhindi4023066

Daily Horoscope : वृष राशि के जातक रखें मूड शांत नहीं तो होगा नुक़सान, ख़ास है रविवार का राशिफल

लीजिये पता रविवार के अपने भाग्यफल का. इसे बता रहे हैं आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य. 

रविवार का ख़ास राशिफल आ गया है. आने वाला हफ़्ता कैसा जाएगा वह इस बात पर निर्भर करेगा कि कैसी हुई है उसकी शुरुआत, तो लीजिये पता रविवार के अपने भाग्यफल का. इसे बता रहे हैं आचार्य डॉक्टर विक्रमादित्य. 

1.मेष और वृष

मेष और वृष
1/6

मेष
आज का दिन मौज-मस्ती से भरा रहेगा. आपकी saving आज आपके काम आ सकता है. आप किसी बड़े लेन-देन का काम कर सकते हैं. वाणी और व्यवहार को नियंत्रित रखें. जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखे.
शुभ अंक- 1
शुभ रंग- नारंगी
उपाय- सूर्य की पूजा करना शुभ रहेगा

वृष
आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आज बच्चों पर धन खर्च करना पड़ सकता है. अपनी क्षमताओं को दिखाने के अच्छे मौके होंगे. जरूरी कामों को समय न देना और फिजूल के कामों पर वक्त जाया करना आज आपके लिए घातक सिद्ध हो सकता है.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- फिरोजी
उपाय - पक्षियों को हरी मूंग खिलाना शुभ रहेगा



2.मिथुन और कर्क

मिथुन और कर्क
2/6

मिथुन
आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है. आपका गर्मजोशी भरा बर्ताव आपका लाभ करा देगा. दूसरों से आगे रखने में मदद करेगा. परिवार के साथ आज किसी समारोह में शामिल हो सकते है.
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- केसरिया
उपाय- श्री गणेश का पाठ करना शुभ रहेगा

कर्क
शारीरिक रूप से आज भारी महसूस करेंगे. बेवजह पैसे खर्च होंगे. अपनी उपयोगिता की ताकत को सकारात्मक सोच और बातचीत के जरिए विकसित करें. कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. यात्रा को टाल देना उचित रहेगा.
शुभ अंक- 6
शुभ रंग- गुलाबी
उपाय- पालक का दान करना शुभ रहेगा

 



3.सिंह और कन्या

सिंह और कन्या
3/6

सिंह 

आज ख्वाबों में रहने के दिन हैं लेकिन मेहनत नहीं करेंगे तो सपने टूट जाएंगे. सपनों को पूरा करने के लिए साथ में मेहनत भी करें. धन आने के योग हैं. आज कर्ज न लें दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. 
शुभ अंक - 9                          

शुभ रंग - लाल 
उपाय - हनुमान जी को चोला अर्पित करें.
          
कन्या 

आज आती हुई लक्ष्मी लौट सकती हैं. गोचर में ग्रहों की अशुभ स्थिति के कारण नुकसान होने के योग हैं. स्वास्थ्य के लिहाज़ से अच्छा दिन है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. कारोबारी प्रतिस्पर्धी आपको आर्थिक तौर पर नुकसान पहुंचा सकते हैं.
शुभ अंक - 4                

शुभ रंग - भूरा 
उपाय – लोहे का दान करे.

 



4.तुला और वृश्चिक

तुला और वृश्चिक
4/6

तुला 

आज मित्रों और साझेदारों से लाभ होने के योग दिख रहे हैंं. कोई मित्र आपको लाभ पहुंचा सकता है. दोपहर बाद आपकी असावधानी के कारण दुर्धटना घट सकती हैं. यात्राएं सावधानी से करें. उपाए नया सामान ना खरीदें. आज निवेश के नए अवसर पर विचार करें लेकिन उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन करने के बाद ही निवेश करें.
शुभ अंक - 7                      

शुभ रंग - सफेद
उपाय - आज सात अनाज का दान करे.
             
वृश्चिक - आज बड़े व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. कोशिश कर लोगों से मिलने का प्रयास करें. स्वास्थ का हाल कभी नरम कभी गरम रहेगा. आज पैसा अचानक आपके पास आएगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 
शुभ अंक - 5              

शुभ रंग – जामुनी 
उपाय - आज हनुमान चालीसा का पाठ करें.
                                  



5.धनु और मकर

धनु और मकर
5/6

धनु
ग्रह नक्षत्रों की चाल आपके लिए बहुत अच्छी नहीं है. आपको अपने धन को सुरक्षित रखना चाहिए. बड़ो का तल्ख़ बर्ताव आपको नाराज़ कर सकता है. लेकिन हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें. दुश्मन को नजरअंदाज करना आपके लिए घातक सिद्ध हो सकता है.
शुभ अंक- 8
शुभ रंग- नीला
उपाय- ओम गं गणपतये नमः का उचारण करें

मकर
दीर्घावधि मुनाफे के नजरिए से निवेश करना फायदेमंद रहेगा. घर के किसी सदस्य के व्यवहार की वजह से आप परेशान रह सकते हैं. व्यावसायिक साझेदार आज आपका भरपूर सहयोग करेंगे. आज अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए ही घर के लोगों से बातें करें.
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- हरा
उपाय- हरे वस्त्र धारण करना शुभ रहेगा

 

 



6.कुंभ और मीन

कुंभ और मीन
6/6

कुंभ - आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. आज काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे प्राप्त करेंगे. नए मौके भी आपको प्राप्त हो सकते हैं जिससे भविष्य में आप को फायदा होगा. गृहस्थ जीवन में थोड़ा सावधानी रखनी होगी क्योंकि आपकी गलती से प्रिय का मन दुखी हो सकता है.
शुभ अंक - 3                  शुभ रंग - केसरिया 
उपाय - गायत्री मंत्र का उच्चारण करना शुभ रहेगा.
         
मीन - आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. अपने काम पर पूरा ध्यान दें नहीं तो दिक्कतें आ सकती हैं. विरोधी सक्रिय रहेंगे. धन की आवक होगी. सेहत का ध्यान रखें.
शुभ अंक - 5                शुभ रंग - हरा 
उपाय – बूंदी का भोग लगाएं



LIVE COVERAGE