trendingPhotosDetailhindi4088879

Mulank Rashifal: मां लक्ष्मी की कृपा से चमक जाएगा इन चार मूलांक वालों का भाग्य, होगी अपार धन की प्राप्ति

Mulank Rashifal: व्यक्ति के जन्म तारीख को जोड़कर इकाई अंक प्राप्त कर मूलांक निकाल सकते हैं. मूलांक से राशिफल भी जान सकते हैं.

डीएनए हिंदीः अंक ज्योतिष में व्यक्ति के मूलांक (Mulank) से उसके राशिफल (Mulank Rashifal) के बारे में जान सकते हैं. व्यक्ति के जन्म तारीख को जोड़कर इकाई अंक प्राप्त कर मूलांक (Mulank) निकाल सकते हैं. मूलांक 1 से 9 के बीच होता है. मूंलाक राशिफल (Mulank Rashifal) के अनुसार, यह सप्ताह इन 4 मूलांक (Mulank) वालों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है. मां लक्ष्मी की कृपा से इन मूलांक (Mulank) वालों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं. ऐसे में इन जातकों को धन लाभ होगा. 

1.Mulank Rashifal

Mulank Rashifal
1/5

यह सप्ताह इन चार मूलांक वालों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. यह मूलांक 1, 3, 5 और 9 हैं जिन्हें मां लक्ष्मी की कृपा से धन लाभ होगा. 



2.Mulank 1 Rashifal

Mulank 1 Rashifal
2/5

आपका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 1 होगा. यह सप्ताह 1 मूलांक वालों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. आपको करियर और कारोबार में तरक्की मिलेगी. प्रेम संबंध मधुर होंगे और विदेश में नौकरी करने का मौका मिल सकता है.
 



3.Mulank 3 Rashifal

Mulank 3 Rashifal
3/5

महीने की 3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्में लोगों का मूंलाक 3 होता है. इस सप्ताह में मूलांक 3 वालों के प्रेम संबंध में मधुरता आएगी और नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे.
 



4.Mulank 5 Rashifal

Mulank 5 Rashifal
4/5

किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को जन्में लोगों का मूलांक 5 होगा. इन लोगों के लिए यह सप्ताह धन लाभ की दृष्टि से अच्छा रहेगा. व्यापार में खूब लाभ होगा. छात्रों के लिए भी समय उचित होगा.
 



5.Mulank 9 Rashifal

Mulank 9 Rashifal
5/5

9, 18 और 27 तारीख को जिन लोगों का जन्में लोगों का मूलांक 9 होगा. मूलांक 9 वालों के लिए इस सप्ताह में धन लाभ के योग बन रहे हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को इन दिनों शुभ समाचार मिल सकता है.



LIVE COVERAGE