Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: कारोबार के लिहाज से खास है आज का दिन, बनते जाएंगे एक के बाद एक काम, पढ़ें अपना राशिफल

एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.

Daily Horoscope: कारोबार के लिहाज से खास है आज का दिन, बनते जाएंगे एक के बाद एक काम, पढ़ें अपना राशिफल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बुधवार का दिन कई राशि के जातकों के लिए आमदनी के नए स्रोत लेकर आएगा. साथ ही कारोबार में अच्छी प्रगति होगी. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आज आपके सितारे क्या कहते हैं.

मेष (Aries)

मेष

मेष राशि वालों के जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है. अचल संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं. व्यापारियों के लिए दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे. मेहनत से कठीन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे.  
 
वृषभ (Taurus)

Taurus

वृषभ राशि के जातकों को अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए. आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहें है. बिजनेस में नए प्रयोग करने से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए. 
  
मिथुन (Gemini)

Horoscope for April 27 by Astro Sundeep Kochar: Geminis manage money,  Pisceans be realistic! | Culture News | Zee News

गणेशजी कहते हैं कि आप खुद को साबित करके दिखा देंगे. किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे.  

कर्क (Cancer)

Mars 20 जुलाई तक रहेंगे Cancer राशि में, जानें आपकी Zodiac Sign पर असर |  Mangal Gochar Mars will live in Cancer till July 20 know the effect on your  zodiac sign | Hindi News,

बुधवार का दिन कर्क राशि वालों के लिए कुछ मेहनत भरा रहेगा. व्यवसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा. पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ेंगे तो सफल हो जाएंगे. किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें
  
सिंह (Leo)

Horoscope for July 17 by Astro Sundeep Kochar: Stay patient Leos, Virgos  will have a good day | Culture News | Zee News

गणेशजी कहते हैं कि आप घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. मन में शांति रहेगी. आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति की परेशानी का हल निकलेगा. रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा. आपकी सलाह पर चलकर कोई पढ़ाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम लाने वाला है.  

कन्या (Virgo)

कन्या राशिफल जुलाई 2020: नौकरी और व्यवसाय में मिलेगी तरक्की, सेहत का रखना  होगा विशेष ध्यान | Jansatta

इस राशि के लोगों का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा. संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे. अपनी प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना बेहद जरूरी होगा. व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रूचि रहेगी. नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें.

तुला (Libra)

Horoscope for August 4 by Astro Sundeep Kochar: Health issues will be  resolved Librans, focus on your work Pisceans | Culture News | Zee News

तुला राशि वालों के परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. लोहे-धातु के कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है. आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी. अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं.  

वृश्चिक (Scorpio)

Scorpio

गणेशजी कहते हैं कि अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा. कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे. कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे.

धनु (Sagittarius)

Sagittarius

बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा. दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है. आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं. व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें. 

मकर (Capricorn)

Capricorn

बुधवार के दिन आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी. जल्द ही अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं. उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे. अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें. 

कुंभ (Aquarius)

Aquarius

गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे. घर से कुछ मीठा खाकर निकलने से आपके सारे काम बनेंगे. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. थोक व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है. प्रॉपर्टी अथवा रुपए-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें. 

मीन (Pisces) 

Pisces

मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे. यह समय आपके लिए ऊर्जादायक रहेगा. परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरुरत होगी. आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement