Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jyotish Tips: पैसे न आने से हैं परेशान, जेब में सिर्फ इस चीज के रखने से होने लगेगी धनवर्षा

ज्योतिष शास्त्र में हर चीज का उपाय दिया गया है. इन्हीं में से कुछ उपायों का निरंतर पालन कर भगवान की कृपा के पात्र बन सकते हैं.

Jyotish Tips: पैसे न आने से हैं परेशान, जेब में सिर्फ इस चीज के रखने से होने लगेगी धनवर्षा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ लोगों के जीवन में कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद भी पैसा नहीं आ पाता. पैसा आता भी है तो व्यर्थ में खर्च हो जाता है. आप भी इसी समस्या से परेशान हैं तो ज्योतिष शास्त्र (Jyotish Shastra) में ऐसे बहुत से उपाय दिए हुए हैं, जिन्हें करने पर मां लक्ष्मी की आप पर कृपा होने लगेगी. इन उपायों में आपको ज्यादा कोई पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है. न ही कोई हवन सामग्री एकत्र करनी हैं. मात्र मन से किए गए इन उपायों से आप पर धनवर्षा होने लगेगी. आप के रुके हुए काम बन जाएंगे. 

ज्योतिष शास्त्र के आजमाएं ये उपाय 

राजसुख पाने के लिए

अगर आप के जेब पैसा नहीं रहता है. सुख नहीं भोग पा रहे हैं तो सूर्य ग्रह की उपासना शुरू करें. भगवान सूर्य को मानते हुए उनके अति प्रिय सफेद या गुलाबी रंग की कोई भी चीज अपने जेब में रखें. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आपको कुछ न मिले तो गुलाबी रंग का रूमाल भी रखते हैं तो सूर्य भगवान आप से प्रसन्न होंगे. इससे घर में सुख समृद्धि पा सकते हैं. इसके लिए नया रूमाल रविवार के दिन ही खरीदें. 

मां लक्ष्मी जी का रखें व्रत

आप आर्थिक समस्याओं से जुझ रहे हैं और इनसे छुटकारा पाना चाहते हैं तो शुक्रवार को मां लक्ष्मी जी का व्रत रखें. सच्चे मन से मां का व्रत रखकर गरीब कन्याओं को भोजन कराकर कपड़े दान में दें. ऐसा करने पर मां लक्ष्मी आप से प्रसन्न होगी और धन संपत्ति की वर्षा करेंगी. 

समाज में मान सम्मान के लिए भगवान शिव की करें आराधना

घर और समाज में मान सम्मान पाना चाहते हैं तो ​भगवान शिव की आराधना करनी चाहिए. हर दिन सुबह भगवान के मंदिर में शिवलिंग पर जल और पुष्प चढ़ाएं. इस उपाय को करने से सभी ग्रह शांत होंगे और आपको शुभ फल देंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement