Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Astro For Good Luck: रोजाना करें ये कुछ काम तो बदल जाएगी किस्मत, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

Astro Tips in Hindi- जिंदगी में अगर खुशी और समृद्धि चाहिए तो जरूर वास्तु के हिसाब से ये काम करें तो आपको जीवन में सफलता और धन मिलेगा, रोजाना करें ये कुछ काम तो भाग्य बदल जाएगा

Astro For Good Luck: रोजाना करें ये कुछ काम तो बदल जाएगी किस्मत, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

माता लक्ष्मी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Good Luck in Life- अच्छी, सफल और सुखी जीवन हर किसी को चाहिए होता है, इसके लिए लोग काफी मेहनत करते हैं लेकिन इसमें वास्तु और ज्योतिष का भी बहुत बड़ा रोल है. ज्‍योतिष में कुछ ऐसे तरीके बताए गए हैं,जिससे आपका दुर्भाग्‍य सौभाग्‍य (Bad luck convert into Good Luck) में बदल सकता है. कुछ ऐसे काम हैं जिन्हें करने से आपको जीवन में सुख प्राप्त होगा. चलिए हम आपको बताते हैं क्या काम करने से व्‍यक्ति के जीवन में सौभाग्‍य, सुख-समृद्धि आती है. ज्योतिष में बताते हैं कि ये काम करने से मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसती है. 

यह भी पढ़ें- मोदक के अलावा गणपति को लगाएं इन चीजों का भोग

ज्‍योतिष शास्‍त्र (Jyotish Shashtra) के अनुसार घर में रोज पूजा-पाठ करनी चाहिए और इसके बाद दीपक जलाना चाहिए. अगर आर्थिक तंगी से छुटकारा पाना चाहते हैं तो रविवार को गूलेड़ के पेड़ की पूजा करके धन स्‍थान पर रख दें. जल्‍द ही आपकी बरकत होगी.

यह भी पढ़ें- गणेश का हर अंग बताता है आध्यात्मिक रहस्य, जानिए क्या कहता है 

अगर व्‍यक्ति सही दिशा में बैठकर भोजन करे तो जीवन में खुशहाली रहती है. ज्‍योतिष और वास्‍तु शास्‍त्र के अनुसार हमेशा पूर्व दिशा की ओर मुख करके भोजन करना चाहिए. 

पूजा-पाठ में उपयोग हुए फूल या अन्‍य सामग्री की अवमानना न करें. इन सूखे फूलों को प्रवाहित जल में बहा दें. ऐसा न हो तो गड्ढा करके दबा दें.

सुबह उठते ही व्यक्ति को परमात्मा को याद करके ही दिन की शुरुआत करनी चाहिए और रात को सोने से पहले भी परमात्मा का शुक्रिया करके सोना चाहिए 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement