Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नौकरी मिलने में आ रही सभी बाधाओं को दूर करेंगे ये चमत्‍कारी उपाय, करियर में मिलेगी अपार सफलता

Naukri Pane Ke Upay: व्यक्ति को कड़ी मेहनत और अच्छी योग्यता के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है तो इन उपायों को करना चाहिए.

Latest News
नौकरी मिलने में आ रही सभी बाधाओं को दूर करेंगे ये चमत्‍कारी उपाय, करियर में मिलेगी अपार सफलता

Naukri Pane Ke Upay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः अच्छी खासी योग्यता होने और कई अवसर मिलने के बाद भी नौकरी (Job Totke) नहीं लग रही है तो इसके पीछे ग्रह दोष भी कारण हो सकते हैं. ऐसे में ग्रह दोषों को दूर करने और नौकरी पाने के लिए ज्योतिष में बताए गए उपायों (Astro Tips For Job) को अपनाना चाहिए. नौकरी में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मौजूमदार के बताएं इन उपाय (Naukri Pane Ke Upay) को कर सकते हैं. चलिए आपको इन उपायों (Astro Remedy For Get Job) के बारे में बताते हैं.

नौकरी पाने के उपाय (Naukri Pane Ke Upay)
नौकरी के लिए सावन सोमवार का उपाय

लंबे समय से किसी नौकरी की तलाश कर रहे हैं लेकिन सफलता नहीं मिल रही है तो सावन के महीने में सोमवार के दिन ये उपाय कर सकते हैं. इस समय सावन चल रहा है. ऐसे में सोमवार के दिन शिवजी की पूजा करें. इसके लिए एक मुट्ठी साबुत चावल गिले करके शिवजी को अर्पित करें. शिवलिंग पर 11 बेलपत्र चढ़ाएं और शिव जी की आरती करें. इसके साथ ही नौकरी के लिए भगवान शिव से प्रार्थना करें.

कुंडली में ये 5 दोष होते हैं बहुत खतरनाक, बचाव के लिए करें ये ज्योतिषीय उपाय

मंगलवार के दिन करें ये उपाय
नौकरी मिलने में किसी भी प्रकार की बाधा आ रही है तो मंगलवार के दिन हनुमान जी के मंदिर में घी में मिश्रित सिंदूर लगाएं. हनुमान जी को बेसन की मिठाई का भोग लगाएं. मंदिर में बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें और नौकरी के लिए प्रार्थना करें.

इंटरव्यू से पहले करें ये टोटका
नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो ऐसे में एक साधारण उपाय को करने से आप इंटरव्यू में सफल हो सकते हैं. इसके लिए एक नींबू और लौंग लेकर हनुमान मंदिर जाएं और नींबू में चार लौंग गाड़ दें. इस नींबू को हाथ में लेकर 'ऊं श्री हनुमंते नम:' का 108 बार जाप करें और इसे अपने साथ इंटरव्यू में ले जाएं. आपको इससे सफलता मिलेगी.

जन्माष्टमी पर पंचामृत स्नान के बाद ऐसे करें लड्डू गोपाल को तैयार, ये रही श्रृंगार की संपूर्ण विधि

पीपल के पेड़ पर चढ़ाएं जल
मान्यताओं के अनुसार, पीपल के वृक्ष पर पितरों का वास माना जाता है. आपको पीपल के वृक्ष पर रोज सुबह-शाम जल चढ़ाना चाहिए. शनिवार के दिन जल में थोड़ा जल मिला लें. शनिवार की शाम को पीपल के नीचे तेल का दीपक जलाएं. यह उपाय नौकरी मिलने में आ रही बाधा को दूर करेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement