Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Grah Uday 2023: दिवाली के अगले दिन बुध ग्रह उदय से चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, करियर और व्यापार में मिलेगी सफलता

ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह का उदय होने जा रहा है. बुध ग्रह का उदय ठीक दिवाली के अगले दिन यानि 13 नवंबर 2023 को होगा. यह कुछ लोगों के लिए शुभ तो कुछ लोगों के लिए अशुभ भी होगा.

Latest News
Budh Grah Uday 2023: दिवाली के अगले दिन बुध ग्रह उदय से चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, करियर और व्य��ापार में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हिंदू धर्म में दिवाली के त्योहार का बड़ा महत्व होता है. ​इस त्योहार के आसपास कई बड़े ग्रहों का गोचर तो कुछ उदय होने जा रहा है, जिसका सीधा असर लोगों के जीवन पर पड़ेगा. इसी बीच ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह का उदय होने जा रहा है. बुध ग्रह का उदय ठीक दिवाली के अगले दिन यानि 13 नवंबर 2023 को होगा. यह कुछ लोगों के लिए शुभ तो कुछ लोगों के लिए अशुभ भी होगा. इसी कड़ी में 3 राशियां हैं, जिन्हें बुध ग्रह के उदय होते ही लाभ शुरू हो जाएगा. उनकी किस्मत चमक जाएगी. करियर से लेकर कारोबार तक में सफलता प्राप्त होगी. आर्थिक लाभ भी संभव है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां...

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों पर बुध ग्रह का उदय होना बेहद लाभकारी है. ग्रहों के राजकुमार बुध इस राशि के लग्न भाव में उदित होंगे. इसलिए व्यक्ति के व्यक्तित्व में निखार आएगा. साथ ही आपकी कार्य करने की शैली अच्छी रहने वाली है. वहीं आप अपनी बुद्धिमानी से कई निर्णय ऐसे लेंगे, जो आपको लाभ देंगे. साथ ही सफलता के योग बनेंगे. वैवाहिक जीवन में बहुत ही अच्छा रहेगा. करियर में बुध ग्रह का पूर्ण लाभ मिलेगा. साथ ही बुध ग्रह आपकी राशि के सप्तम और कर्म भाव के स्वामी हैं. आपके काम और कारोबार में अच्छी तरक्की मिलेगी. व्यापारियों को कारोबार में खूब लाभ होगा. आर्थिंक रूप से मजबूती आएगी. 

मकर राशि 

मकर राशि में बुध ग्रह का उदय लाभकारी होगा. इस राशि के जातकों के सभी काम सिद्ध होंगे. इनकम के नये सोर्स बनेंगे. आपकी आय में भारी इजाफा होगा. आर्थिक स्थिति इस दौरान बहुत ही शानदार रहेगी. व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए भी यह एक बेहतरीन समय हो सकता है. साथ ही निवेश से लाभ होगा. वहीं बुध ग्रह आपको शेयर बाजार में लॉटरी और सट्टे में लाभ मिलेगा. वहीं बुध ग्रह आपकी राशि के स्वामी शनि देव के मित्र हैं. इसलिए आपको बुध ग्रह का उदित होना अनुकूल साबित होगा. 

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को बुध ग्रह का उदित होना लाभप्रद सिद्ध हो सकता है. बुध ग्रह गोचर कुंडली के तीसरे स्थान पर उदित होने जा रहा है. बुध ग्रह मजबूत हो जाते हैं. भाई बहनों और माता पिता का पूर्ण सहयोग मिलेगा. इसके साथ ही करियर से लेकर धन लाभ में सफलता मिलेगी. आय के नए सोर्स बनेंगे. इस दौरान आपके अंदर अच्छी ऊर्जा और साहस देखने को मिलेगा. कन्या राशि के जिन जातकों का व्यापार विदेश से जुड़ा हुआ है. उन्हें लाभ मिलना तय है. वहीं बुध ग्रह आपकी राशि से दशम भाव के स्वामी हैं. इसलिए आपको कारोबार में अच्छा लाभ हो सकता है.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement