Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandra Grahan 2023: साल के आखिरी चंद्रग्रहण का इन 4 राशियों को मिलेगा लाभ, दिवाली से पहले हो जाएगी चांदी

ग्रहण के हिसाब से देखें तो ग्रहण के समय चंद्रमा मेष राशि में होंगे. यहां गुरु पहले से ही विराजमान हैं. वहीं गुरु और चंद्रमा मिलकर मेष राशि में गजकेसरी योग बनाएंगे. इस योग का कुछ राशियों पर बहुत ही शुभ प्रभाव पड़ने वाला है. इसे राशियों का भाग्य खुल जाएगा.

Latest News
Chandra Grahan 2023: साल के आखिरी चंद्रग्रहण का इन 4 राशियों को मिलेगा लाभ, दिवाली से पहले हो जाएगी चांदी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्टूबर माह की शरद पूर्णिमा तिथि को साल का अंतिम चंद्रग्रहण लगने वाला है. चंद्रग्रहण का असर सभी राशियों पर पड़ सकता है. इसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ फलदायक भी हो सकता है. ग्रहण के हिसाब से देखें तो ग्रहण के समय चंद्रमा मेष राशि में होंगे. यहां गुरु पहले से ही विराजमान हैं. वहीं गुरु और चंद्रमा  मिलकर मेष राशि में गजकेसरी योग बनाएंगे. इस योग का कुछ राशियों पर बहुत ही शुभ प्रभाव पड़ने वाला है. इसे राशियों का भाग्य खुल जाएगा. किस्मत को दोष देने वाले लोगों का भाग्य चमक जाएगा. इसी के बल पर धन लाभ से लेकर हर काम में सफलता मिलना तय है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां, जिन्हें लाभ मिलेगा. 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए चंद्रग्रहण काफी शुभ रहेगा. इससे चंद्रराशि वालों के लंबे समय से अटके हुए काम बनते चले जाएंगे. हालांकि विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है. हर काम में सफलता मिलने के साथ ही धन लाभ के योग बन रहे हैं. 

मिथुन राशि

दिवाली से पूर्व ही लगने जा रहा साल का अंतिम चंद्रग्रहण मिथुन राशि के लिए बेहद अच्छा समय लेकर आने वाला है. इस राशि के जातकों के लिए यह बहुत ही शुभ होगा. इसके साथ ही स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. करियर के क्षेत्र में विदेश जानें का प्रयास कर रहे लोगों सफल होंगे. इसके साथ्ज्ञ ही मानसिक और आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. जीवन में सफलता मिलना तय है. 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए यह चंद्रग्रहण किसी राज योग से कम नहीं हैं. चंद्रग्रहण के बाद से ही कन्या राशि वालों के दिन बदल जाएंगे, जो भी योजना बना रहे हैं. उनमें सफलता के पूर्ण योग बन रहे हैं. इसके अलावा आर्थिक तंगी और कर्ज से मुक्ति मिलेगी. मान सम्मान मिलेगा. हर क्षेत्र में कामयाबी के साथ ही विदेश जाने के योग बनेंगे. 

कर्क राशि

शरद पूर्णिमा पर लगने जा रहा चंद्र ग्रहण कर्क राशि वालों के जीवन में कई बड़े बदलाव लाने वाला है. इस राशि के जातकों का भाग्य चमक जाएगा. कार्यस्थल से लेकर व्यापार तक में सफलता मिलतेगी. शादी की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छा पार्टनर मिलेगा. आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव होगा. जीवन में शांति महसूस होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement