Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhanteras 2023 धनतेरस पर बन रहे ये दुर्लभ योग, दिवाली से पहले ही इन 5 राशियों को होगी सुख समृद्धि की प्राप्ति

धनतेरस पर हस्त नक्षत्र योग बनने जा रहा है. यह व्यापारियों के लिए बेहद शानदार साबित हो सकता है, जिसमें व्यापार से लेकर दूसरे कामों से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. इस नक्षत्र में खरीदारी करना भी बेहद शुभ साबित होता है.

Latest News
Dhanteras 2023 धनतेरस पर बन रहे ये दुर्लभ योग, दिवाली से पह�ले ही इन 5 राशियों को होगी सुख समृद्धि की प्राप्ति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: धनतेरस आने में अब सिर्फ कुछ ही समय बाकी है. इस बार धनतेरस पर बेहद शुभ योग बनने जा रहे हैं. यह शुभ योग हस्त नक्षत्र होगा, जो व्यापारियों के लिए बेहद शानदार साबित हो सकता है. यह व्यापारियों के लिए बिक्री के योग बना रहा है. जिसमें व्यापार से लेकर दूसरे कामों से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. इस नक्षत्र में खरीदारी करना भी बेहद शुभ साबित होता है. कहा जाता है कि इस नक्षत्र में सोने और चांदी के गहने और सिक्क खरीदना बेहद सुखद होता है. माता लक्ष्मी प्रवेश करती है. कुछ राशियों के लिए यह बेहद भाग्यशाली और बेहतर होता है. आइए जानते हैं धनतेरस किन 5 राशियों के लिए भाग्याशाली साबित होगी. और माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी. 

Rahu Transit 2023: राहु का राशि परिवर्तन इन 5 राशियों के लिए खड़ी करेगा बड़ी आफत, 18 महीने तक रहना होगा सतर्क

वृषभ राशि में मिलेगी अपार वृद्धि 

धनतेरस पर शुभ का लाभ वृषभ राशि वालों को मिलेगा. माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी. धन की आवक बढ़ेगी. इसके अलावा इनकम के नए सोर्स तैयार होंगे. इस राशि से जुड़े लोगों को कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन मिलेगा. आपको इस बीच कहीं से रुका धन मिलने के योग बने हुए हैं. यह जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी. इस त्योहार पर परिवार के साथ माता धनवेतरी की पूजा करने पर लाभ मिलेगा. आप पर माता लक्ष्मी मेहरबान होंगी. 

कर्क राशि वालों को होगा मुनाफा

कर्क राशि के लोगों को धनतेरस बन रहे शुभ संयोग का लाभ मिलेगा. इससे धन की प्राप्ति होगी. आपके बंद काम फिर शुरू हो जाएंगे. इस राशि के जो भी जातक व्यापार से जुड़े हुए हैं. उन्हें सफलता मिलनी तय है. व्यापार में कई गुणा फायदा मिलेगा. वहीं करियर में सफलता के योग बने हुए हैं. माता लक्ष्मी के आशीर्वाद से व्यापारियों की दिन दोगुनी रात चार गुनी तरक्की होगी, जो लोग खाने के काम से जुड़े हैं. उन्हें भी लाभ मिलेगा. 

Vitamin E Deficiency: हाथ-पैरों की झनझनाहट इस विटामिन की कमी का दे रही संकेत, अनदेखी करने पर हड्डियों को करता है प्रभावित
 

कन्या राशि वालों की होगी तरक्की

कन्या राशि वालों के लिए धनतेरस पर बन रहा शुभ योग सुख समृद्धि और वृद्धि प्रदान करने वाला है. ग्रहों के शुभ संयोग से इस राशि के जातकों को मां लक्ष्मी का अशीर्वाद प्राप्त होगा. इतना ही नहीं करियर और कारोबार में सफलता प्राप्त होगी. जो लोग विदेश जाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है. नौकरी पर प्रमोशन के योग बन रहे हैं. वहीं अधिकारियों के सामने आपकी क्षमता और इज्जत बढ़ जाएगी. साथियों को भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा.  

तुला राशि वालों के लिए भाग्यशाली रहेगी धनतेरस 

तुला राशि के जातकों के लिए धनतेरस शुभ और भाग्यशाली रहेगी. माता लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होगा. आपका किसी पास पिछले काफी समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. इस धनतेरस पर झाड़ू लेना बेहद शुभ साबित होगा. दांपत्य जीवन में सुख समृद्धि और खुशहाली आएगी. घर में ​बरकत बढ़ेगी. नौकरी में अच्छा ऑफर मिल सकता है. निवेश में भी लाभ मिलेगा. 

प्रोटीन और विटामिंस का भंडार है ये पानी वाला पौधा, डायबिटीज से लेकर कोलेस्ट्रॉल समेत इन 5 बीमारियों को करता है कंट्रोल

मकर राशि वालों की बढ़ेगी पद प्रतिष्ठा

मकर राशि के लोगों को शुभ योग के प्रभाव से धनतेरस पर धन और ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी. आपके परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी. समाज में आपकी पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जो लोग नौकरी कर रहे हैं. उनकी भी उन्नति होना तय है. आपको मां लक्ष्‍मी के आशीर्वाद से बड़ी मात्रा में पैसा मिल सकता है. दीपावली से पहले ही घर में सुख समृद्धि बढ़ेगी.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement