Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dream Interpretation: सपने में दिखाई दें ये पांच चीजें तो समझिए अब खत्म होगी सभी समस्या, जल्द हो जाएंगे अमीर

नींद में दिखने वाले सपने ऐसे ही नहीं होते हैं. स्वप्न शास्त्र के अनुसार ये कोई न कोई संदेश देते हैं. 

Dream Interpretation: सपने में दिखाई दें ये पांच चीजें तो समझिए अब खत्म होगी सभी समस्या, जल्द हो जाएंगे अमीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रात या दिन में नींद के बीच दिखने वाले सपनों का कोई न कोई मतलब जरूर होता है. कुछ सपने डरा देते हैं तो कुछ खुशी देने वाले होते हैं, लेकिन सपनों अर्थ ही बताते हैं कि सपना सही है या गलत. इसकी पूरी व्याख्या स्वप्नशास्त्र में की गई है. सपने हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का भी संकेत देते हैं. इन सपनों के अर्थ अलग अलग होते हैं, जो बताते हैं कि आपके साथ कुछ अच्छा या बुरा होने वाले होने वाला है. अगर आप पिछले कुछ समय से परेशान चल रहे हैं और आपको अलग अलग सपने हैं आ रहे हैं तो जान लें इन पांच तरह के सपने दिखने पर आपका बुरा समय टलने वाला है. स्वप्नशास्त्र के अनुसार, सपने में इन 5 चीजों का दिखना किस्मत खुलने का संकते देता है. 

सपने में इन 5 चीजों का दिखना देता है शुभ संकेत 

Nimbu Mirch Ke Totke: सोई किस्मत और ठप करियर तक को शुरू कर देंगे नींबू मिर्च के ये टोटके, जानें आजमाने का तरीका

झाड़ू का दिखना

सपने में पांच चीजों को दिखना बहुत ही अच्छा माना जाता है. यह शुभ संकेत देते हैं. इनमें झाड़ू दिखना शुभ माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार, झाड़ू दिखना बताता है कि आपके जीवन में जल्द ही सुख और समृद्धि आने वाली है. ये  सपना आपको पैसा आने का संकेत देता है. यानी आपकी किस्मत खुलने वाली है. धन से जुड़े काम सफलता पूर्वक पूर्ण होते चले जाएंगे. 

चंद्रमा का दिखना

सपने मे चंद्रमा का दिखना भी शुभ माना जाता है. स्वप्नशास्त्र के मुताबिक यह समाज के मान सम्मान बढ़ने का संकेत देता है. मां लक्ष्मी की मेहरबान होने वाली है. उनकी कृपा से आपके बिगड़े काम बनेंगे और धन धान्य में वृद्धि होगी.

Money Remedies: जेब में आने के बाद भी नहीं रुकता पैसा तो नारियल का करें ये उपाय, कुछ ही दिनों में हो जाएंगे मालामाल

बारिश का दिखना

बारिश का अर्थ पुराने कर्ज से जोड़कर देखा गया है. इसका अर्थ है कि आपके पुराने कर्ज उतरने वाले हैं. बारिश को वैसे भी बहुत ही शुभ माना जाता है. ये संकेत देता है कि आपको जल्द ही अच्छे लाभ मिलने वाला है. 

सपने में खाली बर्तन

सपने में खाली बर्तन देखना भी घर में मां लक्ष्मी के आगमन का संकेत देता है. यह सपना आपके जीवन में सभी समस्याओं के खत्म होने का इशारा करता है. यह बहुत ही शुभ माना जाता है.

Lal Mirch Ke Totke: बिगड़ने लगे बनते काम तो अजमाएं लाल मिर्च के ये अचूक टोटके, सुख संपत्ति के साथ मिलेगा स्वास्थ्य लाभ

गुलाब का फूल देखना 

सपने में गुलाब का फूल देखने का मतलब आपकी किस्मत से जुड़ा होता है. यह किस्मत खुलने का संकेत दता है. गुलाब माता रानी बहुत ही प्रिय होता है. ऐसे में स्वप्नशास्त्र में माना जाता है कि गुलाब दिखने पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी और पिछले दिनों से चल रही आपकी सारी आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement