Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jyotish Shastra: इन राशि की लड़कियों को पार्टनर से मिलता है खूब प्यार, खुशहाल रहती है लव लाइफ

Jyotish Shastra: इन राशि की लड़कियों को अपने पार्टनर से खूब प्यार मिलता है. यह लड़कियां ससुराल पक्ष के लिए भी लकी होती हैं.

Jyotish Shastra: इन राशि की लड़कियों को पार्टनर से मिलता है खूब प्यार, खुशहाल रहती है लव लाइफ

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्योतिष शास्त्रों (Jyotish Shastra) के अनुसार, व्यक्ति की जन्म कुंडली, राशि और ग्रह स्थिति से जातकों का जीवन प्रभावित होता है. ज्योतिष में कुल 12 राशियों और 9 ग्रहों के बारे में बताया गया है. इन ग्रहों की दशा और दिशाओं के कारण ही व्यक्ति के जीवन पर असर पड़ता है. राशि के अनुसार जातक की लाइफ से लेकर लव लाइफ तक प्रभावित होती है. आज हम आपको राशि के अनुसार ऐसी लड़कियों के बारे (Lucky Zodiac Sign Girl) में बताने वाले हैं जिन्हें अपने पार्टनर से खूब प्यार मिलता है. शास्त्रों (Jyotish Shastra) में कई ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है जिन्हें अपने पार्टनर से खूब प्यार (Lucky Zodiac Sign Girl) मिलता है वह इनका खूब अच्छे से ख्याल भी रखते हैं. इन राशियों की लड़कियां ससुराल पक्ष के लिए भी लकी साबित होती हैं. चलिए इन राशियों के बारे में जानते हैं.

कुंभ राशि (Aquarius Zodiac)
जिन लड़कियों का नाम गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा से शुरू होता है उनकी कुंभ राशि होती है. ऐसे में इन अक्षरों से नाम शुरू होने वाली लड़कियों को पार्टनर से खूब प्यार मिलता है. कुंभ राशि की लड़कियां काफी मेहनती, नेक दिन और ईमानदार होती हैं. ऐसी लड़कियों का पार्टनर बहुत ही अच्छा होता है और यह अपने पति के दिल पर राज करती हैं.

यह भी पढ़ें - Chaitra Navratri 2023: 22 मार्च से शुरू हो रही है चैत्र नवरात्रि, इन नियमों के साथ पूजा-अर्चना करने से होगा लाभ

मकर राशि (Capricorn Zodiac)
भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी इन अक्षरों से नाम शुरू होने वाले जातकों की मकर राशि होती है. ऐसे में जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर इनमें से होता है वह बहुत ही साफ दिल की होती हैं. इनके पार्टनर इन्हें खूब पसंद और खूब प्यार करते हैं. इन्हें सभी परिस्थितियों में पार्टनर का सपोर्ट मिलता है.

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
कर्क राशि की लड़कियों का नाम ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो, वे अक्षर से शुरू होता है. कर्क राशि की लड़कियों का वैवाहिक जीवन खुशियों भरा होता है. ऐसा माना जाता है कि इन्हें अपने पार्टनर और ससुराल पक्ष से खूब प्यार मिलता है. इनकी लव लाइफ बहुत ही लक्की होती है.

मीन राशि (Pisces Zodiac) 
जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर दी,दू,थ,झ, दे, दो, चा, जी इन में से होता है उनकी राशि मीन होती है. मीन राशि की लड़कियों का स्वभाव काफी इमोशनल होता है. यह दिखावटी चीजों से दूर रहती है. इन्हें अपने पार्टनर से खूब प्यार मिलता है.

यह भी पढ़ें - Brahma Muhurat: ब्रह्म मुहूर्त को माना जाता है बेहद खास, ये खास कार्य करने से हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement