Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ketu Gochar 2023: चित्रा नक्षत्र में केतु का गोचर इन राशि वालों के जीवन में करेगा उथल-पुथल, 5 राशि के लोगों को रहना होगा सतर्क

Ketu Gochar 2023: केतु के इस गोचर से सभी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होगा. जिसमें से पांच राशि वाले लोगों को बहुत ही कष्टों का सामना करना पड़ेगा.

Latest News
Ketu Gochar 2023: चित्रा नक्षत्र में केतु का गोचर इन राशि वालों के जीवन में करेगा उथल-पुथल, 5 राशि के लोगों को रहना होगा सतर्क

Ketu Gochar 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वैदिक शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रह निश्चित समय के बाद गोचर (Grah Gochar 2023) करते हैं. ग्रहों के गोचर से राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. 26 जून 2023 को पाप ग्रह केतु का चित्रा नक्षत्र में गोचर (Ketu Gochar 2023) होने वाला है. बता दें कि, वर्तमान में केतु ग्रह (Ketu Gochar 2023) मेष राशि में विराजमान है जहां वह अक्टूबर के अंत तक मौजूद रहेंगे. केतु के इस गोचर (Ketu Gochar 2023) से सभी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होगा. जिसमें से पांच राशि वाले लोगों को बहुत ही कष्टों का सामना करना पड़ेगा. ऐसे में इन लोगों को सतर्क रहने की आवश्यकता है. तो चलिए जानते हैं कि केतु गोचर (Ketu Gochar 2023 Effects) का किन राशि वालों पर अशुभ प्रभाव होगा.

केतु गोचर का राशियों पर होगा अशुभ प्रभाव (Ketu Gochar Bad Effects On These Zodiac)
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों पर केतु के नक्षत्र परिवर्तन से बुरा प्रभाव होगा. केतु के नक्षत्र गोचर के कारण आपकी माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आपके घर में भी तनाव रहेगा.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के परिवार के साथ संबंध खराब हो सकते हैं. जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है. आपको आर्थिक तंगी भी परेशान कर सकती है. ऐसे में आपको खर्च को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

 

शनिवार को इन मंत्रों का करें जाप, मिलेगी सभी कष्टों से मुक्ति, दूर होंगे शनि दोष

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों पर केतु के गोचर का अशुभ प्रभाव पड़ेगा. विद्यार्थियों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव हो सकते हैं. माता-पिता को बच्चे की मनमानी के कारण समस्याएं हो सकती है.

मकर राशि
केतु के नक्षत्र परिवर्तन के कारण मकर राशि वालों को मानसिक तनाव हो सकता है. आपको अपने कार्य पूरे करने में मेहनत करनी पड़ेगी. केतु गोचर के प्रभाव से मान-सम्मान में भी हानि हो सकती है.

मीन राशि
मीन राशि वालों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपको चोट या दुर्घटना का खतरा हो सकता है ऐसे में बहुत ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement