Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Love Prediction: सपने में लव पार्टनर की किसी और से शादी, जानिए किस बात का है संकेत

Dream Interpretation: सपने में प्रेमी प्रेमिका के दिखने के कई संकेत मिलते हैं, यहां जानिए स्वप्न शास्त्र में बताए गए इन संकेतों के बारे में

Love Prediction: सपने में लव पार्टनर की किसी और से शादी, जानिए किस बात का है संकेत

सपने में लव पार्टनर की शादी देखना किस बात का है संकेत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Love Partner in Dream Meaning - सोते समय सपने देखना सामान्य बात है. सोते वक्त हर कोई कभी न कभी सपना जरूर देखता है (Dream Interpretation). दरअसल अलग-अलग तरह के सपने देखना हमें कई बातों का संकेत देते हैं. स्वप्न शास्त्र के अलावा ज्योतिष शास्त्र में भी सपनों को लेकर बहुत सारी चीजों का जिक्र मिलता है. हर सपने का अलग-अलग मतलब होता है. ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं कि सपने में प्रेमी या प्रेमिका (Love Partner In Dream) के दिखने का क्या मतलब होता है और ऐसे सपने हमें किस बात का संकेत देते हैं. अगर आप भी सोते समय सपना देखते हैं या आपने भी अपने सपने में प्रेमी या प्रेमिका को देखा है. तो ये आपके लिए एक संकेत हैं. चलिए जानते हैं इन संकेतों के बारे में.. 

सपने में प्रेमी या प्रेमिका का दिखना 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में प्रेमी- प्रेमिका को देखते हैं तो यह आपके लिए बेहद शुभ संकेत हो सकता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपका किसी के साथ लव रिलेशन जुड़ सकता है इसके अलावा अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो आपका प्रेम विवाह हो सकता है.

यह भी पढ़ें- सपने में बार-बार नजर आता है सांप? यहां जान लें मतलब

लाल रंग के कपड़े में प्रेमिका का दिखाई देना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अगर आपको प्रेमिका लाल रंग के कपड़े में दिखाई दे तो यह भी एक शुभ संकेत है. इस सपने का अर्थ है कि आपको प्रेम संबंधों में सफलता मिल सकती है. साथ ही अगर प्रेमिका लंहगे में दिखाई दे तो आपकी शादी भी हो सकती है. इसका दूसरा अर्थ यह भी होता है कि आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है.

सपने में लव पार्टनर की शादी देखना

अगर आप सपने में लव पार्टनर की शादी होते हुए देखते हैं तो यह एक अशुभ संकेत माना जाता है. इस सपने का मतलब होता है कि आने वाले दिनों में आपके लव पार्टनर के संबंधों में खटास आ सकती है. इसके अलावा किसी बात को लेकर झगड़ा भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें- सपने में दिखने वाली ये चीजें देती हैं भविष्य से जुड़ी ये 5 जानकारी

किसी पालतू जानवर के साथ दिखे लव पार्टनर

स्वप्न शास्त्र अनुसार अगर आपका लव पार्टनर आपको क‍िसी पालतू जानवर के साथ द‍िखाई दे तो यह भी एक शुभ संकेत होता है. इस सपने का मतलब होता है कि आने वाले दिनों में आप लव पार्टनर से मिल सकते हैं. इसके अलावा आप दोनों कहीं टूर पर भी जा सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement