Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vastu Tips: अलमारी में रखी ये 4 चीजें बनती हैं गरीबी का कारण, तंगी से जूझ रहे हैं तो कर दें इन्हें बाहर

Vastu Tips: घर में रखी सभी चीज के लिए वास्तु के नियम का पालन करना चाहिए. अलमारी के लिए भी कई नियमों का पालन करना चाहिए. वरना कंगाली आ सकती हैं.

Latest News
Vastu Tips: अलमारी में रखी ये 4 चीजें बनती हैं गरीबी का कारण, तंगी से जूझ रहे हैं तो कर दें इन्हें बाहर

Vastu Tips For Locker

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः जीवन में सफलता के लिए वास्तु नियमों का पालन करना बहुत ही जरूरी होता है. यदि वास्तु दोष (Vastu Dosh) लगा हो तो इंसान को जीवन में कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है. वास्तु दोष धन हानि का कारण भी बनता है. घर में रखी सभी चीज के लिए वास्तु के नियम (Vastu Tips) का पालन करना चाहिए. पैसे रखने की अलमारी यानी लॉकर (Vastu Tips For Locker) को लेकर भी कई वास्तु नियम हैं. अलमारी में कई चीजों को नहीं रखना चाहिए यह गरीबी का कारण बन सकते हैं. अगर आपकी अलमारी में भी ये चीजें रखी हैं तो इन्हें तुरंत हटा दें.

अलमारी में रखीं ये चीजें बनती हैं कंगाली का कारण (Vastu Tips For Get Money)
शीशा

कई अलमारी में शीशा लगा हुआ आता है लेकिन आपको इन्हें इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. अलमारी में शीशा लगा हो तो वास्तु दोष लगता है. अलमारी के अंदर भी शीशा नहीं रखना चाहिए. वास्तु शास्त्र के अनुसार, इसके कारण आर्थिक तंगी हो सकती है.

हथेली पर है ये रेखा तो सरकारी नौकरी पक्की, दिन दूनी रात चौगुनी होगी तरक्की

परफ्यूम
इत्र और परफ्यूम माहौल को खुशनुमा और खुशबूदार बना देते हैं. लोग मेकअप का सामान अलमारी में रखते हैं ऐसे में वह परफ्यूम भी अलमारी में रख देते हैं. हालांकि अलमारी में परफ्यूम रखना वास्तु दोष का कारण बन सकता है. जिसके कारण आर्थिक तंगी हो सकती है.

फटे हुए कागज
अलमारी में लोग रुपए, पैसे और जरूरी कागजात रखते हैं. लेकिन अगर अलमारी में फटा हुआ कोई कागज रखा है तो यह आपकी आर्थिक स्थिति को प्रभावित कर सकता है. अलमारी में कोई फटा कागज रखा है तो इसे तुरंत वहां से हटा दें. इससे नकारात्मक ऊर्जा बढ़ सकती है.

काला कपड़ा
तिजोरी में काला कपड़ा रखना या काले कपड़े में पैसों को लपेटकर रखना अशुभ होता है. पैसे रखने के लिए किसी भी काली चीज का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. यह धन हानि का कारण बन सकता है.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement