Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monthly Horoscope: इन चार राशि वालों की अप्रैल में हो जाएगी 'बल्ले-बल्ले'! दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा

अप्रैल महीने में सभी 9 ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. ग्रहों की स्थिति में इस उलट-फेर का असर सभी राशियों पर पड़ेगा.

Monthly Horoscope: इन चार राशि वालों की अप्रैल में हो जाएगी 'बल्ले-बल्ले'! दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ज्योतिष शास्त्र में 9 ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति की गणना को काफी अहम माना जाता है. इसी के आधार पर आने वाले समय को लेकर भविष्‍यवाणी की जाती है. इनकी स्थिति में छोटा सा फर्क भी सभी 12 राशियों के जातकों पर असर डालता है. अप्रैल महीने में सभी 9 ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. ग्रहों की स्थिति में इस उलट-फेर का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. मेष, वृषभ, मिथुन और धनु राशि के जातकों को इसका महालाभ मिल सकता है. 
 
मेष (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए इन सभी 9 ग्रहों का गोचर शुभ फल देने वाला है. इसके चलते कुंडली में बेहद शुभ माने गए हंस योग और रोचक योग बनेंगे. ये योग इन्‍हें नौकरी और व्‍यापार में जमकर सफलताएं दिलाएंगे. वहीं कारोबारी कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. इस राशि वालों के लिए यह पूरा महीना बहुत शुभ है. 

वृषभ (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए ये परिवर्तन बेहद शुभ धन राज योग बना रहे हैं. खासतौर पर कारोबारियों को खूब लाभ होगा. विदेश से पैसा मिल सकता है. किस्‍मत की मदद से हर काम में सफलता मिलेगी. 

ये भी पढ़ें- Daily Horoscope: कारोबार के लिहाज से खास है आज का दिन, इन राशि वालों को मिलेगा लाभ

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि की कुंडली में भी राज योग बन रहा है. यह योग इसके जातकों को बड़ी तरक्‍की दिलाएगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा, वहीं व्यापारियों को जबरदस्त मुनाफा हो सकता है. निवेश के लिए समय अच्‍छा है.

धनु (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों की कुंडली में भी राज योग बन रहा है. इस राशि वालों के लिए 29 अप्रैल के बाद का समय भी शानदार रहेगा क्‍योंकि उन्‍हें शनि की साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement