Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Palmistry Luck Sign: हथेली पर ऐसी विवाह रेखा देती है अमीर लाइफ पार्टनर मिलने के संकेत, मजे से गुजरता है इनका जीवन

Palmistry Luck Sign: विवाह रेखा से पार्टनर के व्यवहार, उसके अमीर होने और आपकी पार्टनर से कब मुलाकात होगी इस बारे में जानकारी मिलती है.

Latest News
Palmistry Luck Sign: हथेली पर ऐसी विवाह रेखा देती है अमीर लाइफ पार्टनर मिलने के संकेत, मजे से गुजरता है इनका जीवन

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः लोगों की शादी के बाद एक नई जिंदगी की शुरुआत होती है. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि उनका लाइफ पार्टनर कैसा होगा. हस्तरेखा (Hast Rekha Shastra) के अनुसार व्यक्ति अपने लाइफ पार्टनर के बारे में जान सकता है. हथेली पर मौजूद विवाह रेखा (Marriage Line On Palm) के जरिए पार्टनर के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं. इससे पार्टनर के व्यवहार, उसके अमीर होने और आपकी पार्टनर से कब मुलाकात होगी इस बारे में जानकारी मिलती है. तो चलिए हस्तरेखा शास्त्र (Hast Rekha Shastra) के अनुसार, विवाह रेखाओं (Marriage Line On Palm) से पार्टनर और लव लाइफ के बारे में मिलने वाले संकेतों के बारे में जानते हैं.

हथेली पर कहां होती है विवाह रेखा (Marriage Line On Palm)
विवाहव रेखा का स्थान हाथ की कनिष्ठ उंगली के ठीक नीचे होता है. कनिष्ठ हाथ की सबसे छोटी उंगली होती है. कनिष्ठ के स्वामी बुध ग्रह होते हैं. हाथ की छोटी उंगली के नीचे बारीक और आड़ी रेखाओं ही विवाह रेखा होती हैं. इन विवाह रेखा से व्यक्ति के लाइफ पार्टनर और शादी के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं.

ऐसी रेखा देती है अमीर लाइफ पार्टनर मिलने के संकेत
विवाह रेखा तक चंद्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा आ रही हो तो उसे बहुत ही प्यार करने वाला पार्टनर मिलता है. वहीं विवाह रेखा एकदम स्पष्ट और साफ हो तो अमीर पार्टनर मिलता है.

 

यह भी पढ़ें - Narad Jayanti 2023: कल मनाई जाएगी नारद मुनि जयंती, नारद जी की पूजा से होती है ज्ञान की प्राप्ति

ऐसी रेखा होने पर दांपत्य जीवन में आती है दिक्कत
विवाह रेखा काफी धुंधली और बहुत ही बारीक हो तो व्यक्ति के दांपत्य जीवन में समस्याएं होती हैं. यह लोग कई बार प्यार में पड़ते हैं और इन्हें तनाव भी झेलना पड़ता है.

ऐसी रेखा देती है दो विवाह के संकेत
हथेली में दो विवाह रेखा हो तो ऐसे में दो विवाह होने की संभावना होती है. दोनों रेखाएं स्पष्ट हो तो दोनों लाइफ पार्टनर को बराबर का प्यार मिलता है. वहीं एक रेखा के स्पष्ट होने पर दूसरे पार्टनर को कम प्यार मिलता है.

विवाह रेखा का रंग
विवाह रेखा का रंग भी कई संकेत देता है. विवाह रेखा लाल होने पर दांपत्य जीवन बहुत ही खुशी से व्यतीत होता है. जबकि हल्दी पीली और सफेद रेखा अशुभ मानी जाती हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement