Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 2024: इन 3 राशियों के लिए कठिनाइयों से भरा हो सकता है 2024, भाग्य का नहीं मिलेगा साथ, सामने आएगी मुसीबत

नये साल में तारीखों के के साथ ही ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है. यह व्यक्ति के काम काज से लेकर उसके भाग्य पर असर डालता है. ऐसे में कुछ राशियां ऐसी हैं, जिनके लिए आने वाला साल मुश्किलों से भरा हो सकता है.

Latest News
Rashifal 2024: इन 3 राशियों के लिए कठिनाइयों से भरा हो सकता है 2024, भाग्य �का नहीं मिलेगा साथ, सामने आएगी मुसीबत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2023 खत्म होने के साथ नया वर्ष 2024 की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बाकी है. साल बदलने के साथ ही तारीख और ग्रहों की स्थिति में बदलाव होता है, जो व्यक्ति के भाग्य को प्रभावित करता है. इस बार भी साल के अंत में ग्रहों में फेरबदल होने जा रहा है. नये साल पर शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में रहेंगे. वहीं गुरु मई माह तक मेष राशि में रहेंगे. इसके बाद वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं राहु मीन और केतु कन्या राशि में विराजमान रहेंगे और सूर्य, बुध, शुक्र, मंगल समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहेंगे. ऐसे में ग्रहों की यह चाल कुछ राशियों के जातकों का भाग्य चमका देंगी, लेकिन 3 राशियों के लोगों के लिए यह समय ​कठिनाईयों से भरा रह सकता है. इसमें भाग्य का साथ मुश्किल ही मिलेगा. वहीं कई मुसीबतों का सामना भी करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो 3 राशियां, जिनके लिए 2024 मुश्किलों से भरा हो सकता है. 

कर्क राशि 

कर्क राशि के लोगों के लिए नया साल यानी 2024 मुश्किलें लेकर आ सकता है. यह आपकी नौकरी, कारोबार से लेकर वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकता है. व्यापार में नुकसान की संभावना बनी हुई है. इसके साथ ही नौकरीपेशा लोगों की कार्यालय में अनबन हो सकती है. इसकी वजह से न चाहते हुए भी काम करना पड़ेगा. दूसरी जगह मौके तलाशने का प्रयास करेंगे, लेकिन सफलता प्राप्त नहीं हो सकेगी. निवेश करते समय भी थोड़ी सतर्कता बरतें. घर परिवार में छोटी छोटी बातों को लेकर अनबन और मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है. यह आपके लिए मुश्किल से भरा समय रहेगा. 

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के 2024 बहुत अच्छा नहीं रहेगा. इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है. कोई पुरानी बीमारी उभर सकती है. इसके अलावा खर्च बढ़ने की पूर्ण संभावना बनी हुई है. नौकरी में कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी से व्यापार में चल रही समस्याओं की वजह से तनाव बढ़ सकता है. यह आपकी स्वास्थ्य समस्याओं को बढ़ा सकता है. आपमें आत्मविश्वास की कमी देखने को मिलेगी, शनि और राहु का प्रभाव भी पड़ेगा. इसकी वजह से क्रोध और भ्रम की स्थिति पैदा होगी. सामाजिक स्तर में थोड़ी समस्याएं उत्पन्न हो सकती है.

धनु राशि

यह साल लोगों के ​लिए चुनौती से भरा हो सकता है. इससे नौकरी में सावधानी बरतने की जरूरत है. खानपान का विशेष ध्यान रखने जरूरत है. यह आपके स्वास्थ्य को बिगाड़ सकता है. स्वास्थ्य का खास ध्यान रखने की जरूरत है. इसके अलावा व्यापार में कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. यह आपको नुकसान करा सकता है. हर फैसले को सोच समझकर ही लें.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement