Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शनि के मार्गी होने से बनेगा शश राजयोग, इन 3 राशि वालों को होगा धनलाभ, खूब बरसेगा पैसा

Shani Margi 2023: शनि ग्रह इस समय तीस सालों बाद कुंभ राशि में वक्री कर रहे हैं. शनि कुंभ राशि में 4 नबंवर को मार्गी होने वाले हैं.

Latest News
शनि के मार्गी होने से बनेगा शश राजयोग, इन 3 राशि वालों को होगा धनलाभ, खूब बरसेगा पैसा

Shani Margi 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः सभी ग्रह एक निश्चित समय के राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन से बनने वाले योग कई राशियों के लिए शुभ होते हैं जबकि कई के लिए यह अशुभ होते हैं. अब शनि ग्रह (Shani Grah) शश राजयोग (Shash Mahapurush Rajyog) बनाने वाले हैं. जो कई राशि वालों के लिए शुभ होगा. सभी 9 ग्रहों में शनि सबसे धीमी चाल चलते हैं. शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. शनि ग्रह (Shani Grah) इस समय तीस सालों बाद कुंभ राशि में वक्री कर रहे हैं. शनि कुंभ राशि में 4 नबंवर को मार्गी (Shani Margi in Kumbh 2023) होने वाले हैं.

शनि के मार्गी होने यानी सीधी चाल चलने से कई राशि वालों को लाभ होगा. शनि के मार्गी (Shani Margi in Kumbh 2023) होने से शश राजयोग (Shash Mahapurush Rajyog) बन रहा है जो 3 राशि के जातकों को बहुत ही शुभ रहने वाला है. तो चलिए आपको शनि के मार्गी (Shani Margi) होने से बनने वाले शश राजयोग के बारे में बताते हैं. शनि के मार्गी होने से सीधी चाल कई लोगों को कष्टों से राहत देगी. शश राजयोग (Shash Mahapurush Rajyog) से तीन राशि के जातकों के लिए अच्छे दिन शुरु होने वाले हैं.

कब है सावन महीने में अधिकमास की पूर्णिमा? जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

शनि की मार्गी से इन राशियों को होगा लाभ (Shani Margi 2023 Lucky For These Zodiac Signs)
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)

कुंभ राशि में शनि की मार्गी चाल वृषभ राशि वालों के लिए शुभ होगी. शश राजयोग बनने से आपका भाग्य चमकेगा. आपकी सभी इच्छाएं पूरी होगी और करियर में भी तरक्की मिलेगी. करियर में नए अवसर मिलने से आपको खूब धनलाभ होगा. काम में लगे जातकों के व्यापार में वृद्धि होगी. जो लोग शादी के योग्य हैं उनके शादी के योग बन रहे हैं.

सिंह राशि (Singh Rashi)
शनि के मार्गी होने से बन रहा शश राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. आपके जीवन में खुशियां आएगी और पारिवारिक तौर पर भी आपका जीवन अच्छा होगा. दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा. आर्थिक तौर पर लाभ मिलेंगे और किसी पुराने विवादित मामले में फैसला आपके पक्ष में होगा.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
शनि की मार्गी चाल होने से कुंभ राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. कुंभ के स्वामी शनि इस समय शनि राशि में ही विराजमान हैं. कुंभ राशि में शनि के मार्गी होने से जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आपके बड़े लोगों से संबंध बनेंगे और आर्थिक रूप से आप मजबूत होंगे. आपको कार्य के क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी. पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को भी फायदा होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement