Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Gochar 2023: शुक्र का कर्क राशि में होगा गोचर, संबंधों से लेकर आर्थिक ​स्थिति और करियर पर पड़ेगा ऐसा प्रभाव

7 अगस्त को शुक्र ग्रह का कर्क राशि में गोचर होगा. यह गोचर हर किसी के जीवन में प्रभाव डालेगा. ऐसे में रिश्तों से लेकर करियर पर फॉक्स रखने की जरूरत है. इसके शुभ और अशुभ दोनों ही लाभ मिलेंगे.

Latest News
Shukra Gochar 2023: शुक्र का कर्क राशि में होगा गोचर, संबंधों से लेकर आर्थिक ​स्थिति और करियर पर पड़ेगा ऐसा प्रभाव

Shukra Gochar 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: (Shukra Gochar 2023) ज्योतिष शास्त्रों में ग्रह नक्षत्रों का बहुत बड़ा महत्व है. ग्रह नक्षत्र राशि से लोगों की लोगों की जिंदगी पर सीधा असर डालते हैं. ग्रहों की चाल और स्थान बदलते रहते हैं. इसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है. कुछ लोगों के लिए यह शुभ तो कुछ लोगों के लिए अशुभ भी होता है. इस बार 7 अगस्त 2023 को शुक्र कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं. इसके बाद 2 अक्टूबर को कर्क सिंह राशि में गोचर करेगा. शुक्र का यह गोचर लोगों के आपसी रिश्तों से लेकर आर्थिक स्थिति, करियर और प्रोफेशनल लाइफ को इफेक्ट करेगा. हालांकि इस शुक्र के प्रभावी होने से सुख समृद्धि ओर खुशहाली आती है. व्यक्ति का जीवन रातों रात बदल जाता है. धन से लेकर संतान की प्राप्ति होती है. आइए जानते हैं शुक्र के गोचर से जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव...

5 दिन भूलकर भी न करें ये काम, संकटों से भर जाएगा जीवन, अच्छे कामों के भी मिलेंगे अशुभ परिणाम​

शुक्र के गोचर होने पर रिश्तों पर पड़ेंगे प्रभाव

शुक्र का कर्क राशि में गोचर होने से रिश्तों में प्रेम भाव बढ़ेगा. पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. शुक्र के वक्री होने पर रिलेशनशिप से लेकर आर्थिक मामलों में हर छोटी से बड़ी बातों का आकलन करेंगे. इस दौरान बहुत ही सी चुनौतियां महसूस हो सकती है. कुछ मुद्दों में सहमति नहीं बनेगी. इस दौरान दूसरों की बात सुनी पड़ सकती है.

आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा असर 

शुक्र का कर्क राशि में गोचर आर्थिक रूप से प्रभावित करेगा. इस दौरान लोगों के खर्च बढ़ सकते हैं, जो लोग बिना सोचे समझे खर्च करते हैं. उन्हें हिसाब किताब लगाने की बहुत ज्यादा जरूरत है. इस समय में निवेश जुड़े फैसले न लें. हालांकि इस दौरान लंबे समय से चली आ रही आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाएगा. बजट को बनाने के लिए एक सही रूप रेखा बना लें, तभी धन की बचत कर पाएंगे. 

सालों पुराने पेड़ पर अचानक उभरी शिवलिंग की आकृति, गांव वालों ने शुरू किया जलाभिषेक

क​रियर पर भी पड़ेगा प्रभाव

शुक्र के गोचर का प्रभाव लोगों के करियर पर भी पड़ेगा. कुछ लोगों को इस समय नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं, जिन पर काम कर भविष्य की संभावनाएं और ज्यादा बढ़ जाएगी. इस बीच बहुत ही चुनौतियां आएंगी. इसे बिल्कुल भी न घबराएं. इनका सामना करें और किसी भी गलतफहमी से बचें. किसी छोटी सी बात पर ​भी विवाद हो सकता है. यह नुकसान का कारक बन सकता है. ऐसे में भूलकर भी किसी से झगड़ा या दंगा न करें. अपने लक्ष्य पर नजर रखते हुए आगे बढ़ें. यह समय करियर के टर्निंग पॉइंट हो सकता है. 

तरक्की के खुलेंगे रास्ते

पिछले काफी समय से बाहर जाने या फिर किसी काम को सफल करने के प्रयास में जुटे लोगों के लिए तरक्की के रास्ते खुलेंगे. शुक्रदेव की कृपा से वह सफलता पा लेंगे. साथी संग रिश्तों में सुधार होगा. साथ ही परिवार और माता पिता के साथ समय जरूर बिताएं. इसे परिजनों संग रिश्ता मजबूत होगा. उनका पूरी तरह से सपोर्ट मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement