Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shukra Rashi Parivartan: शुक्र के ग्रह गोचर से इन राशियों को शुरू होंगे अच्छे दिन, 11 फरवरी तक बनेंगे सभी काम

शुक्र ग्रह के धुन राशि में प्रवेश करने से कई राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ेंगे. ज्योतिषाचार्य के अनुसार शुक्र के धनु राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशि वालों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा शुरू हो जाएगी.

Latest News
Shukra Rashi Parivartan: शुक्र के ग्रह गोचर से इन राशियों को शुरू होंगे अच्छे दिन, 11 फरवरी तक बनेंगे सभी काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन चलता रहता है. ग्रहों के इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. हाल ही में शुक्र देव ने राशि परिवर्तन कर लिया है. शुक्र ग्रह के धुन राशि में प्रवेश करने से कई राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ेंगे. ज्योतिषाचार्य के अनुसार शुक्र के धनु राशि में प्रवेश करते ही कुछ राशि वालों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा शुरू हो जाएगी. इनके काम बनते चले जाएंगे. 

शुक्र ग्रह 11 फरवरी तक धनु राशि में रहेंगे. ऐसे में इन राशियों के जातकों की मौज रहेगी, जिस भी काम में हाथ डालेंगे. उनमें सफलता प्राप्त हो सकती है. धन आवक के योग बन रहे हैं.  आइए जानते हैंए शुक्र के धनु राशि में प्रवेश करने से किन राशियों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं.

वृषभ राशि

शुक्र के गोचर वृषभ राशि वालों के लिए फलदायक साबित होगा. इस राशि के जातकों के लिए यह बेहद शुभ समय रहेगा. इसमें हर तरह का लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा. इसके साथ ही साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन जाएंगे. व्यापार में अचानक लाभ के अवसर सामने आ जाएंगे. मन प्रसन्न रहेगा. दांपत्य जीवन में सुख  और शांति रहेगी. घर में हंसी खुशी का माहौल रहेगा. 

मिथुन राशि

शुक्र के प्रभाव से धनु राशि वालों का यह समय सुखदायक होगा. आर्थिक लाभ प्राप्त होंगे. हर काम में सफलता मिलेगी. साथियों के सहयोग से सभी कार्य बनते चले जाएंगे. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. व्यापारिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए 11 फरवरी तक का समय शुभ रहेगा. शुक्र के राशि परिवर्तन से धन लाभ होगा. व्यापार से नौकरी में समय अच्छा रहेगा. साथियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. आधिकारियों के सानिध्य में सभी काम संपन्न होंगे. तरक्की के मौके मिलेंगे. इस समय में किया गया निवेश लाभदायक होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement