Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sun Transit In Aries: सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से पलटेगी इन 3 राशियों वालों की किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ

Sun Transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य अगले महीने 13 अप्रैल 2024 को अपनी उच्च राशि मेष में प्रवेश करने वाले हैं. इसके प्रभाव से कई राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है.

Latest News
Sun Transit In Aries: सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से पलटेगी इन 3 राशियों वालों की किस्मत, मिलेगा भाग्य का साथ

Surya Gochar 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Surya Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन करने पर राशि के लोगों पर भी प्रभाव पड़ता है. ग्रह गोचर का असर देश-दुनिया पर देखने को मिलता है. ग्रहों के राजा सूर्य अगले महीने 13 अप्रैल 2024 को अपनी उच्च राशि मेष में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन से सभी राशि के लोगों पर प्रभाव पड़ेगा. मेष राशि के स्वामी मंगल हैं और  इनका सूर्य के साथ मित्रता का भाव हैं. सूर्य का मेष राशि में प्रवेश कई राशि वालों के लिए शुभ होगा. इस दौरान इन तीन राशि वालों को फायदा मिलेगा.

सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से इन राशियों को मिलेगा लाभ (Surya Gochar April 2024 Lucky For These Zodiac Signs)
सिहं राशि (Leo Zodiac)

ग्रहों के राजा सूर्य के मेष राशि में प्रवेश करने से सिंह राशि के लोगों को फायदा होगा. सिंह राशि के स्वामी ग्रहों के राजा सूर्य हैं. यह आपका भाग्योदय कर सकते हैं. इस दौरान आपको आर्थिक लाभ होगा और मांगलिक कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा. छात्रों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा.


14 मार्च से हो रही है Kharmas की शुरुआत, कई शुभ कार्यों पर लगेगी रोक, जानें कब होगा इसका समापन


मकर राशि (Capricorn Zodiac)
सूर्य के मेष में गोचर करने से मकर राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं. सूर्य गोचर के समय आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और इस दौरान वाहन व प्रॉपर्टी का सुख मिल सकता है. आपके कारोबार में वृद्धि हो सकती है. अगर आप जमीन-जायदाद से जुड़ा व्यापार करते हैं तो बहुत बड़ा फायदा मिलेगा.

मीन राशि (Pisces Zodiac)
मीन राशि वालों के लिए सूर्य का मेष राशि में गोचर लाभप्रद रहेगा. मीन वालों को इस गोचर से अचानक धन लाभ हो सकता है. अगर आप कोई नया बिजनेस करने की सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा. बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी. आपका व्यक्तित्व निखरेगा और लोग आपसे इंप्रेस होंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement