Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sun Transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में करेंगे गोचर, इन 4 राशियों के लोगों का शुरू होगा मुश्किल भरा समय

सभी 12 ग्रह समय समय पर राशि और नक्षत्र में विराजमान होते हैं. ग्रहों का राशि परिवर्तन जारी रहता है. इसका असर देश दुनिया समेत सभी राशियों पर पड़ता है. यह कुछ लोगों को शुभ तो किसी के लिए अशुभ साबित होता है. 

Latest News
Sun Transit 2024: ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में करेंगे गोचर, इन 4 राशियों के लोगों का शुरू होगा मुश्किल भरा समय
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Sun Transit 2024: रक्षाबंधन के त्योहार से 3 दिन पूर्व 15 अगस्त को ग्रहों के राजा सूर्य अपनी राशि सिंह में गोचर करेंगे. इसका सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. यह कुछ लोगों के लिए बेहद फलदायक और शुभ साबित होगा. वहीं 4 राशियों के लोगों का समय मुश्किल से भर जाएगा. जीवन में कई सारे उतार चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. यह स्थिति अगले 15 सितंबर तक रहेगी. 30 दिनों तक इन 4 राशि के लोगों को संभलकर रहने की जरूरत होगी. आइए जानते हैं कि कौन सी हैं वो 4 राशियां...

वृषभ राशि 

सभी 12 राशियों में दूसरे नंबर की राशि वृषभ पर सूर्य गोचर का अशुभ प्रभाव पड़ेगा. इससे कुंडली में सूर्य ग्रह तीसरे भाव में रहेंगे. स्वास्थ में उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा. जमीन और घर से जुड़े मुद्दों पर बातचीत से लेकर कोई भी फैसला लेने से पहले थोड़ा संभल जाये. किसी भी बड़े फैसले को लेने से पहले किसी की सलाह जरूर ले लें. सूर्य के तीसरे भाव में होने की वजह से बेवजह की चीजों पर धन खर्च हो सकता है. 

कन्या राशि

सूर्य का गोचर कन्या राशि के द्वादश भाव में रहेगा. इस दौरान कन्या राशि के जातकों को सरकारी कार्यों से जुड़े सभी कामों में बाधा आ सकती है. कोई भी काम सोच समझकर करें. हानि हो सकती है. अगर आप व्यापार से जुड़े हैं तो ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. उतार चढ़ाव से घबराये नहीं, लेकिन पैसों के लेन देन में खास सावधानी बरतें. इस राशि के जातकों को मानसिक परेशानियां हो सकती है. अनिद्रा की समस्या से भी जूझना पड़ सकता है. 

मकर राशि

सूर्य के गोचर से मकर राशि वालों के स्वभाव में कुछ बदलाव ला सकते हैं. गोचर का नकारात्मक असर पड़ेगा. इस दौरान आपको क्रोध ज्यादा आएगा. यह आपकी शत्रुता बढ़ाने के साथ ही मुश्किलों में डाल सकता है. इसलिए संभलकर रहने की जरूरत है. मानसिक विकार हो सकता है. बहुत ज्यादा सोचेंगे और डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं. स्वास्थ्य के लिए भी सूर्य का गोचर अशुभ ही साबित होगा. इस दौरान वो काम करें जिसमें आपको महारत हासिल है, इससे आपको लाभ हो सकता है. 

मीन राशि

मीन राशि वालों की कुंडली में सूर्य ग्रह छठे भाव में विराजमान होंगे. इसके चलते आपके शत्रु सक्रिय हो सकते हैं. यह आपका ​काम बिगाड़ने का प्रयास करेंगे. हालांकि आप उन्हें जल्दी हावी नहीं होने देंगे, फिर भी यह समय सतर्क रहने का है. आपको उदर से जुड़ी स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं. इससे बचने के लिए अगले 30 दिनों तक खानपान का विशेष ध्यान रखें. बिना मतलब के काम और लोगों के साथ अपना समय खराब न करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement