Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2024: अब शनि की राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य, 2 दिन बाद से इन राशियों के जातकों की हो जाएगी बल्ले बल्ले 

नौ ग्रहों के राजा सूर्य अपने पुत्र शनि की राशि कुंभ में गोचर करेंगे. 13 फरवरी को सूर्य के गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इनमें 3 राशियों के लिए यह समय बेहद शुभ साबित होगा.

Latest News
Surya Gochar 2024: अब शनि की राशि में प्रवेश करेंगे सूर्य, 2 दिन बाद से इन राशियों के जातकों की हो ज��ाएगी बल्ले बल्ले 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल की शुरुआत के साथ ही ग्रहों का फेरबदल जारी रहता है. ग्रहों के गोचर (Planets Transit) और अस्त व उदय होने का प्रभाव नक्षत्र से लेकर सभी राशियों पर पड़ता है. कुछ के लिए यह शुभ तो कुछ राशियों (Zodiac Sign) के लिए अशुभ होता है. वहीं अब शनि की राशि में ग्रहों के राजकुमार सूर्य गोचर (Surya Grah Gochar 2024) करने जा रहे हैं. दो दिन बाद यानी 13 फरवरी 2024 को सूर्य देव शाम 3 बजकर 31 मिनट पर शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे. सूर्य के इस गोचर से कुछ राशि के जातकों का भाग्य चमक जाएगा. इन्हें जीवन में मान सम्मान के साथ ही धन की बढ़ोतरी होगी. जीवन में सफलता के योग बनेंगे. आइए जानते हैं वह कौन सी राशियां हैं जिनका सूर्य के गोचर से भाग्य चमक जाएगा...

मेष राशि (Aries Zodiac Sign)

ग्रहों के राजा सूर्यदेव का शनि की राशि कुंभ (Shani Zodiac Aquarius) में गोचर मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभदायक होगा. सूर्य के प्रभाव से ही इस राशि के जातकों की सभी इच्छाएं पूर्ण हो जाएंगी, जो लोग नये काम की शुरुआत करना चाहते हैं, उन्हें इसमें सफलता प्राप्त होगी. जीवन में चली आ रही परेशानियां अपने आप खत्म हो जाएगी. नौकरी से लेकर व्यापार में लाभ बढ़ेगा. सूर्य का गोचर करियर में कई नई संभावनाएं खोलेगा. 13 फरवरी के बाद इसे राशि के जातकों को सफलता मिलने के साथ ही प्रमोशन के योग बन रहे हैं. घर से लेकर बाहर तक सभी का सहयोग प्राप्त होगा. इनकम के सोर्स बढ़ेंगे और मन प्रसन्न रहेगा. 

वृषभ राशि (Taurus Zodiac Sign)

सूर्य का कुंभ राशि में गोचर वृषभ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभदायक होगा. इनकी आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव आएगा. सूर्य गोचर के बाद इस राशि के जातकों का भाग्य चमक जाएगा. इस समय में नये व्यापार की शुरुआत करने से सफलता प्राप्त होगी. जीवन में मान सम्मान की प्राप्ति होगी. आपके सभी रुके हुए काम अपने आप बनते चले जाएंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. अपने नेतृत्व में कोई बड़ी जिम्मेदारी को सफलतापूर्वक निभा लेंगे. सरकारी नौकरी वालों को भी लाभ मिलेगा. 

तुला राशि (Libra Zodiac Sign)

तुला राशि के जातकों पर ग्रहों के राजा सूर्य की कुंभ राशि में गोचर के बाद विशेष कृपा होगी. इस दौरान तुला राशि के जातकों की रचनात्मक क्षमता बढ़ जाएगी. इस समय में आपका ज्ञान भी बढ़ेगा. यह आपके जीवन में बेहद लाभदायक साबित होगा. इनकम के सोर्स बढ़ सकते हैं. व्यापार में वृद्धि होने के साथ ही नौकरी पेशा लोगों को भी लाभ होगा, जो लोग व्यापार से जुड़े हैं. उन्हें व्यापार में बढ़ोतरी के साथ ही घर में भी सभी का सहयोग प्राप्त होगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement