Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2024: 25 दिनों तक इन राशियों की चमकी रहेगी किस्मत, जमकर होगी धन की वर्षा 

ग्रह नक्षत्रों में फेरबदल के बीच ग्रहों के राजकुमार शनि की राशि कुंभ में प्रवेश कर गये हैं. इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. इनमें 5 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें सूर्य के ग्रह बदलाव का शुभ लाभ प्राप्त होगा. 

Latest News
Surya Gochar 2024: 25 दिनों तक इन राशियों की चमकी रहेगी किस्मत, जमकर होगी धन की वर्षा 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सूर्यदेव को नौ ग्रहों का राजा माना जाता है. सूर्यदेव जिस भी राशि में उच्च स्थान में बैठ जाते हैं. उस राशि के लोगों की किस्मत चमक उठती हे. ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार के अनुसार, इस समय सूर्यदेव मकर राशि से कुंभ ​राशि में प्रवेश करेंगे. ग्रहों के राजा के राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. इनमें कई राशियां ऐसी हैं, जिनके जातकों का भाग्य चमक जाएगा. सूर्य देव कुंभ राशि में रहकर इन पर विशेष कृपा करेंगे. इन राशि वालों के लिए 13 मार्च 2024 तक का समय बेहद शुभ रह सकता है. इनके जीवन में आ रही समस्याएं और बाधाएं दूर हो जाएगी. व्यक्ति को दिन दोगुनी तरक्की प्राप्त होगी. आइए जानते हैं वो 5 राशियां, जिनकी 25 दिनों तक किस्मत चमक जाएगी. 

मेष राशि 

सूर्य राशि के ग्रह परिवर्तन से मेष राशि के जातकों को लाभ मिलना तय है. इनकी वाणी में मधुरता रहेगी. माता पिता का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. इसके साथ ही व्यक्ति को आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे. विदेश जाने का प्रयास कर रहे लोग सफल हो सकते हैं. आय में वृद्धि के साथ ही रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. 


गुलाल के साथ शुरू हो गया ब्रज का 40 दिन वाला होली का उत्सव, ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में रंगोत्सव में डूबे रहे भक्त


मिथुन राशि

सूर्य राशि का कुंभ में प्रवेश होना मिथुन राशि के जातकों के लिए फलदायक होगा. इन्हें पारिवारिक जीवन में सुख प्राप्त होगा. दांपत्य जीवन में सुख और शांति मिलेगी. धन लाभ के योग बन रहे है. इनकम के नये सोर्स तैयार होंगे. 

सिंह राशि

अगले 25 दिनों तक नौकरी और कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन हो सकता है. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति प्राप्त होगी. धार्मिक और आध्याित्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए समय सही रहेगा. परिवार और मित्रों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.  


Mathura Holi calendar: मथुरा की होली का कैलेंडर जारी, जानें किस दिन होगी फूलों, लठ्ठमार और लड्डुओं की होली


कन्या राशि

सूर्य अपनी राशि मकर को छोड़कर शनि की राशि कुंभ में प्रवेश कर गये हैं. उनका यह राशि परिवर्तन व्यक्ति को सुख और सौभाग्य की प्राप्ति देगा. परिवार में सुख और शांति रहेगी. किसी मित्र की मदद से व्यापार में बढ़ोतरी होगी. अगर आप नया व्यापार शुरू करने का सोच रहे हैं तो यह सबसे अच्छा समय है. नए व्‍यापार को लेकर कुछ योजनाओं को मूर्त रूप दे सकते हैं.

धनु राशि

इस राशि के जातकों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन सुखदायक साबित होगा. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. पिछले समय से चली आ रही समस्या और बाधाएं दूर हो जाएंगी. मान सम्मान की प्राप्ति होगी. परिवार में सुख और शांति रहेगी. इस दौरान अपनों से कुछ उपहार प्राप्त हो सकते हैं. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement