Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2024: 3 दिन बाद वृषभ राशि में गोचर करेंगे सूर्य, इन राशियों की खुल जाएगी किस्मत, धन संपदा में होगी खूब बढ़ोतरी 

सभी 9 ग्रह कुछ समय अंतराल अलग अलग राशि और नक्षत्र में (Surya Grah Gochar 2024) प्रवेश करते हैं. इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. यह किसी के लिए शुभ तो किसी ​के लिए अशुभ साबित होता है. 

Latest News
Surya Gochar 2024: 3 दिन बाद वृषभ राशि में गोचर करेंगे सूर्य, इन राशियों की खुल �जाएगी किस्मत, धन संपदा में होगी खूब बढ़ोतरी 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य हर 30 दिन में राशि परिवर्तन करते हैं. इसका सभी राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है. इससे कुछ व्यक्तियों किस्मत खुल जाती है तो कुछ भारी नुकसान भी झेलना पड़ता है. इसकी वजह ग्रहों का फेरबदल है. अब 14 मई 2024 को शाम 06 बजकर 04 मिनट पर सूर्य वृषभ राशि में गोचर करेंगे. ग्रहों के राजा (Grah Ke Raja) का यह गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. सभी रुके हुए काम बनते चले जाएंगे. अच्छे कर्मों का फल मिलेगा. धन संपत्ति में दिन दोगुनी तरक्की होगी. आइए जानते हैं किन किन राशियों को सूर्य के गोचर से लाभ मिलेगा...

मेष राशि

सूर्य का वृषभ राशि में गोचर मेष वालों के लिए भी शुभ साबित होगा. धन की आवक बढ़ेगी. सामाजिक पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. हर काम में आ रही बाधा अपने आप दूर हो जाएगी. कानूनी मामलों में जीत हासिल होगी. वहीं सरकारी कर्मचारियों का ट्रांसफर हो सकता है. यह समय काफी सुखदायक होगा, जो खुशियां लेकर आएगा. 

वृषभ राशि

सूर्य का वृषभ राशि में गोचर कई शुभ संयोग का निर्माण कर रहे हैं. इसके प्रभाव से वृषभ वालों को बड़ा लाभ मिलेगा. व्यक्तित्व में निखार आएगा. धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. सभी अटके हुए काम बनते चले जाएंगे. घर में सुख शांति का वास होगा. सफलता प्राप्त होगी. सभी कार्यों में मनचाहे परिणाम मिलेंगे. जीवन में सभी इच्छाएं पूर्ण होगी. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. 

सिंह राशि 

सूर्य गोचर से सिंह राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी. इनके घर में मांगलिक कार्यों के योग बन सकते हैं. कार्यालय से लेकर घर तम में जिम्मेदारियां बढ़ेगी. बड़ों का साथ और उनसे सम्मान मिलेगा. नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. इनकम के नये सोर्स बनेंगे. इससे मन प्रसन्न रहेगा. घर में सुख और शांति में वृद्धि होगी. 

मकर राशि

सूर्य गोचर का मकर राशि वालों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. व्यापार से जुड़े जातकों की बढ़ोतरी होगी. कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. पिछले समय से चली आ रही आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाएगा. दोस्त और रिश्तेदारों की मदद से धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो उसकी वापसी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement