Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Grahan 2023: अप्रैल में लगने वाला है साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को झेलना पड़ेगा संकट

Surya Grahan 2023: 20 अप्रैल 2023 को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने वाला है. सूर्य ग्रहण से कई राशि वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

Surya Grahan 2023: अप्रैल में लगने वाला है साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को झेलना पड़ेगा संकट

सूर्य गोचर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सूर्य और चंद्र ग्रहण (Grahan 2023) खगोलीय दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण होते हैं. इनका सिर्फ खगोलीय ही नहीं बल्कि ज्योतिषीय महत्व भी होता है. इस बार 20 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) लगने वाला है. यह ग्रहण 2023 का पहला सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) होगा. इस ग्रहण से कई राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होगा. हालांकि चार राशि वालों को सूर्य ग्रहण (Surya Grahan 2023) के नकारात्मक प्रभाव का सामना करना पड़ेगा. तो चलिए इन राशि के जातकों के बारे में जानते हैं.

इन राशियों पर पड़ेगा सूर्य ग्रहण का नकारात्मक प्रभाव (Surya Grahan 2023 Bad Effect On These Zodiac)
मेष राशि (Mesh Rashi)

मेष राशि के जातकों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. सूर्य ग्रहण के प्रभाव के कारण आपको शारीरिक और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपको आर्थिक मामलों में भी परेशानियां हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें Vastu Shastra: परिवार में चाहिए सुख-शांति तो वास्तु के इन 12 नियमों को जान लें, वरना कलह-अशांति छीन लेगी चैन

वृषभ राशि (Vrisabh Rashi)
सूर्य ग्रहण का नकारात्मक प्रभाव आपको झेलना पड़ेगा. आपके खर्च में वृद्धि हो सकती है. माता-पिता की बीमारी पर पैसा खर्च हो सकता है. आपको सूर्य ग्रहण के प्रभाव से बचने के लिए सूर्य देव को जल चढ़ाना चाहिए. 

कन्या राशि (Kanya Rashi)
कन्या राशि वालों की सूर्य ग्रहण के प्रभाव से सेहत बिगड़ सकती है. कारोबार और नौकरी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इसके प्रभाव से बचने के लिए आपको तांबे के लोटे से सूर्य को ज का अर्घ्य देना चाहिए.

तुला राशि (Tula Rashi)
आपके लिए सूर्य ग्रहण अशुभ प्रभाव वाला रहेगा. आपके व्यापार में नुकसान होगा और आपको नौकरी में भी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. खर्च के बढ़ने से आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपको इसके प्रभाव से बचने के लिए मंगलवार को गेंहू का दान करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement