Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tej Patte Ke Totke: तेज पत्ते का उपाय करते ही खिंचा चला आएगा धन, बन जाएंगे करोड़पति

Tej Patte Ke Totke: तेज पत्ता से आप सफलता पाने के लिए कई खास उपाय कर सकते हैं. इन उपायों को करने से आपको धन लाभ होगा.

Tej Patte Ke Totke: तेज पत्ते का उपाय करते ही खिंचा चला आएगा धन, बन जाएंगे करोड़पति

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः ज्योतिष शास्त्र में सफलता प्राप्ति के लिए कई उपाय और टोटके (Tej Patte Ke Totke) बताए गए हैं. शास्त्रों में कई ऐसे उपाय (Tej Patte Ke Totke) भी बताए गए हैं जिन्हें करने से सुख-समृद्धि हमेशा बनी रहती हैं. रसोई घर में मौजूद कई मसालों से भी आप चमत्कारी टोटके और उपाय कर सकते हैं. ऐसे ही तेज पत्ता से भी आप उपाय (Tej Patte Ke Totke) कर सकते हैं. इन उपायों को करने से धन लाभ होगा और दांपत्य जीवन में भी खुशियां आएंगी. तो चलिए आपको तेज पत्ते के इन टोटकों (Tej Patte Ke Totke) के बारे में बताते हैं.

तेज पत्ते के टोटके (Tej Patte Ke Totke)
- आर्थिक तंगी दूर करने और धन लाभ के लिए आपको तेज पत्ता शुक्रवार के दिन अपने पर्स में रखना चाहिए. शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को प्रिय होता है. ऐसे में यह उपाय करने से मां लक्ष्मी की कृपा से आपकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी.
- किसी भी कार्य में बाधा आ रही है तो आपको तेज पत्ते का उपाय करना चाहिए. शनिवार को पांच तेजपत्ता और काली मिर्च लेकर जलाने से घर की सभी बाधाएं दूर होती हैं और यह उपाय करने से घर परिवार के झगड़े भी समाप्त हो जाते हैं.

 

सपने में सांप दिखाई देने की है ये वजह, देते हैं शुभ और अशुभ संकेत

- मां लक्ष्मी के चरणों में तेज पत्ता चढ़ाने से भी धन लाभ होगा. अगर कड़ी मेहनत के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है तो यह उपाय करना चाहिए.
- अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए तेज पत्ते पर सिंदूर से मनोकामना लिखकर मंदिर में अर्पित कर दें. इससे आपकी इच्छा जल्द ही पूरी होगी. 
- दांपत्य जीवन में खुशहाली के लिए रोज सात दिनों तक 2 तेज पत्ते जलाएं यह उपाय करने से वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी और सभी समस्याएं दूर होंगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement